--Advertisement--

सोनाली बेंद्रे की ननद सृष्टि ने दी उनकी हेल्थ की जानकारी, बोलीं- भाभी मजबूती से कैंसर की जंग लड़ रही हैं...

सोनाली बेंद्रे ने कैंसर के कारण इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज की शूटिंग बीच में ही छोड़ दी थी।

Danik Bhaskar | Jul 31, 2018, 10:41 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में कैंसर का ट्रीटमेंट करा रही हैं। सोनाली की ननद सृष्टि बहल ने सोनाली की हैल्थ से जुड़ी जानकारी दी है। सृष्टि का कहना है कि- "She is staying strong"। उनकी भाभी सोनाली लगातार मजबूती से कैंसर की जंग लड़ रही हैं। सोनाली की स्ट्रेंथ इस बात से भी जाहिर हो रही है कि वे लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को भी हैल्थ अपडेट दे रही हैं।

ढाल बनकर खड़ा है सोनाली का बेटा : सोनाली के बेटे रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है। जिसमें वह खुश नजर आ रहा है। इस पोस्ट पर यूजर्स ने कमेंट्स में रणवीर से उनकी मां की तबीयत के बारे में भी पूछा है।

एेसे शेयर की थी कैंसर की खबर : सोनाली ने कुछ टाइम पहले 12 साल के बेटे रणवीर के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें दोनों का हेयर स्टाइल एक जैसा था। इस फोटो के साथ सोनाली ने एक इमोशनल पोस्ट भी किया थी। पोस्ट में उन्होंने शेयर कि, कैसे और क्यों उन्होंने अपने बेटे को कैंसर के बारे में बताया। बकौल सोनाली- "रणवीर का जन्म 12 साल, 11 महीने और 8 दिन पहले हुआ था तभी से मेरे दिल पर उसका राज है। हम परेशान थे कि कैसे उसे मेरे कैंसर के बारे में बताया जाए। क्योंकि हम उसे परेशानियों से दूर रखना चाहते थे लेकिन ये भी जरूरी था कि उसे पूरे फैक्ट से बारे में पता चले।"

- "हम हमेशा बेटे के साथ सारी बातें शेयर करते आए हैं और उसके साथ ईमानदार रहे हैं हालांकि इस बार स्थितियां बेहद अलग थीं लेकिन रणवीर ने इसे बहुत ही समझदारी से लिया। रणवीर पूरी बात जानने के बाद काफी मैच्योरिटी से इससे डील कर रहा है। कई बार ऐसी स्थिति भी आती है जब वो छोटा बच्चा मुझसे पेरेंट्स की तरह बर्ताव करता है। जैसे मुझे क्या करना है, क्या नहीं''
- ''अब लगता है कि बच्चों से कुछ छिपाने के बजाय उन्हें सबकुछ बताना चाहिए। उन्हें जिंदगी की हकीकत के बारे में पता चलना चाहिए। रणवीर की छुट्टियां चल रही हैं और मैं उसके साथ वक्त बिता रही हूं। उसकी मस्ती और पागलपन मुझमें ऊर्जा बनाए रखता है। वो अब मेरी स्ट्रेंथ और पॉजिटिविटी का सोर्स बन गया है। हम एक दूसरे की ताकत बन गए हैं।''

सोशल मीडिया पर दी थी कैंसर की खबर : सोनाली ने सोशल मीडिया पर ही खुलासा किया था कि उन्हें कैंसर हो गया है और वह हाइग्रेड लेवल पर है। सोनाली ने बताया कि उनका इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है। सोनाली ने उस पोस्ट में लिखा था- "कभी-कभी जब आपको कोई उम्मीद नहीं होती तो जिंदगी आपको गुगली देती है। हाल ही में एक रिपोर्ट में सामने आया कि मुझे हाई ग्रेड का कैंसर है। हमें अब तक इसके बारे कुछ पता नहीं था। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं। सभी मुझे सपोर्ट कर रहे हैं और ख्याल रख रहे हैं। मैं भाग्यशाली हूं और सभी का शुक्रिया करती हूं। इस सबसे लड़ने का इससे बेहतर कोई दूसरा तरीका नहीं हो सकता।"
- "मैं फिलहाल न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हूं। मैं आशावादी हूं और रास्ते में आने वाली हर मुसीबत से डटकर लड़ूंगी। अब तक के सफर में अपनों के प्यार और सपोर्ट ने मेरी मदद की है। इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।"