--Advertisement--

सोनाली बेंद्रे को हुआ कैंसर, सोशल मीडिया पर खुद ही बताया- न्यूयॉर्क में चल रहा है इलाज

सोनाली को पिछले महीने मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था। तब उन्हें गायनिक प्रॉब्लम होने की खबर सामने आई थी।

Dainik Bhaskar

Jul 04, 2018, 04:36 PM IST
sonali bendre diagnosed with high grade cancer, posted an emotional message on twitter

- सोनाली ने लिखा- मैं आशावादी हूं, हर मुसीबत से डटकर लड़ूंगी

- हाई ग्रेड कैंसर में ट्यूमर शरीर में तेजी से फैलता है

मुंबई. सोनाली बेंद्रे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर हो गया है। उनका न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा है। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्हें किस तरह का कैंसर है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनका कैंसर चौथी स्टेज में है। पिछले महीने उन्हें मुंबई के हिंदुजा हेल्थकेयर हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। तब उन्हें गायनिक प्रॉब्लम होने की खबर सामने आई थी। इसके बाद वे इलाज के लिए न्यूयॉर्क चली गईं। सोनाली ने नवंबर 2002 में फिल्म निर्देशक गोल्डी बहल से शादी की थी। दोनों का 13 साल का बेटा रणवीर है।

सोनाली ने अपनी पोस्ट में लिखा- जिंदगी गुगली देती है : सोनाली ने अपनी पोस्ट में लिखा, "कभी-कभी जब आपको कोई उम्मीद नहीं होती तो जिंदगी आपको गुगली देती है। हाल ही में एक रिपोर्ट में सामने आया कि मुझे हाई ग्रेड कैंसर है। हमें अब तक इसके बारे कुछ पता नहीं था। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे करीब हैं। सभी मुझे सपोर्ट कर रहे हैं और ख्याल रख रहे हैं। मैं भाग्यशाली हूं और सभी का शुक्रिया करती हूं। इस सबसे लड़ने का इससे बेहतर कोई दूसरा तरीका नहीं हो सकता। मैं फिलहाल न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हूं। मैं आशावादी हूं और रास्ते में आने वाली हर मुसीबत से डटकर लड़ूंगी। अब तक के सफर में अपनों के प्यार और सपोर्ट ने मेरी मदद की है। इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।"

यह ट्यूमर फैलने की गंभीर स्थिति : मेडिकल आॅन्कोलॉजिस्ट डॉ. संदीप जसूजा के मुताबिक, "हाई ग्रेड कैंसर में ट्यूमर शरीर में तेजी से फैलता है। यह ट्यूमर की काफी आक्रामक स्थिति है। यह शरीर के किस अंग में हुआ है, मरीज की उम्र क्या है और हाई ग्रेड की कौन सी स्टेज है, इसके आधार पर उपचार तय किया जाता है।"

सोनाली का बॉलीवुड करिअर : 1 जनवरी 1975 जन्मी सोनाली बेंद्रे ने मॉडलिंग से करियर शुरू किया था। उन्हें 'स्टारडस्ट टैलेंट सर्च' के लिए चुना गया। 1994 में आई 'आग' फिल्म से उन्होंने बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड में कदम रखा। भाई (1997), सरफरोश (1999), जख्म, डुप्लीकेट, हम साथ-साथ हैं (1999), दिल ही दिल में (2000), तेरा मेरा साथ रहे और अनाहत (2003) में उनके काम को सराहा गया।

पति गोल्डी बहल और बेटे रणवीर के साथ सोनाली। तसवीर मुंबई मैराथन की है। पति गोल्डी बहल और बेटे रणवीर के साथ सोनाली। तसवीर मुंबई मैराथन की है।
X
sonali bendre diagnosed with high grade cancer, posted an emotional message on twitter
पति गोल्डी बहल और बेटे रणवीर के साथ सोनाली। तसवीर मुंबई मैराथन की है।पति गोल्डी बहल और बेटे रणवीर के साथ सोनाली। तसवीर मुंबई मैराथन की है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..