--Advertisement--

सोनम ने सलमान से पूछा- मुझे सीरियसली लेना कब शुरू करोगे?

सोनम कपूर की मोस्टअवेटेड मूवी 'वीरे दि वेडिंग' 1 जून को रिलीज हो रही है।

Dainik Bhaskar

May 28, 2018, 01:16 PM IST
सोनम कपूर और सलमान खान। सोनम कपूर और सलमान खान।

मुंबई। सोनम कपूर की मोस्टअवेटेड मूवी 'वीरे दि वेडिंग' 1 जून को रिलीज हो रही है। यही वजह है कि सोनम और फिल्म की टीम इन दिनों जोर-शोर से इसके प्रमोशन में जुटी है। हाल ही में एक इंटरव्यू के रैपिड फायर राउंड के दौरान सोनम से पूछा गया- अगर आप सलमान से मिलेंगी तो क्या पूछेंगी, इस पर सोनम ने कहा- सलमान, आप मुझे सीरियसली लेना कब शुरू करेंगे। अगर आप शाहरुख से मिलीं तो क्या पूछेंगी- इस पर सोनम ने कहा- शाहरुख आप मेरे साथ काम कब करेंगे।


रैपिड फायर राउंड के दौरान जब सोनम से पूछा गया कि आप अपने पापा अनिल कपूर से क्या पूछेंगी, तो इस पर उन्होंने कहा- आखिर ऐसी क्या चीज है, जो उन्हें हर वक्त जवां बनाए रखती है। बता दें कि सोनम ने रिसेप्शन के दौरान जब अनिल कपूर को केक खिलाने की कोशिश की तो, उन्होंने बस थोड़ा सा केक खाया था। उस दौरान ऐसा लगा जैसे वो कह रहे हों कि मैं डायटिंग पर हूं।
सोनम से जब उनके भाई हर्षवर्धन कपूर को एक शब्द में डिस्क्राइब करने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा- टैलेंटेड। अक्षय कुमार को उन्होंने सुपरफिट बताया तो वहीं, आमिर खान को सुपर इंटेलीजेंट कहा। इसके अलावा सोनम से पूछा गया- अगर आप कोई सोशल कैम्पेन शुरू करना चाहें तो किस मुद्दे पर करेंगी। इस पर सोनम ने जवाब दिया- रेसिज्म और कम्युनलिज्म।
पापा अनिल कपूर के साथ सोनम। पापा अनिल कपूर के साथ सोनम।
सोनम और शाहरुख। सोनम और शाहरुख।
सोनम और हर्षवर्धन कपूर। सोनम और हर्षवर्धन कपूर।
X
सोनम कपूर और सलमान खान।सोनम कपूर और सलमान खान।
पापा अनिल कपूर के साथ सोनम।पापा अनिल कपूर के साथ सोनम।
सोनम और शाहरुख।सोनम और शाहरुख।
सोनम और हर्षवर्धन कपूर।सोनम और हर्षवर्धन कपूर।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..