पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sonam Kapoor Ahuja To Move To London With Husband

मुंबई की प्रॉपर्टी बेच पति आनंद आहूजा के पास लंदन शिफ्ट हो सकती हैं सोनम कपूर

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. सोनम कपूर ने पिछले साल मई में आनंद आहूजा से शादी की थी। आनंद लंदन में रहते हैं। शादी के बाद कभी सोनम लंदन चली जाती हैं तो कभी सोनम से मिलने इंडिया आ जाती हैं। यह जोड़ा मौका मिलते ही वेकेशन पर भी निकल पड़ता है। इस तरह से दोनों ने तकरीबन 14 महीने गुजार भी लिए हैं लेकिन अब लग रहा है कि सोनम हमेशा के लिए लंदन ही शिफ्ट हो सकती हैं।


बेच रही हैं मुंबई की प्रॉपर्टी: रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनम धीरे-धीरे अपना बेस लंदन शिफ्ट कर रही हैं। वह मुंबई बीकेसी में खरीदा हुआ एक आलीशान अपार्टमेंट भी बेचने जा रही हैं जिसे उन्होंने कुछ समय पहले ख़रीदा था। सोनम इस प्रॉपर्टी के बिकते ही लंदन शिफ्ट हो सकती हैं। इतना ही नहीं सोनम-आनंद वेस्ट लंदन के नॉटिंगहिल एरिया में अपने लिए घर तलाश रहे हैं जहां वो शिफ्ट हो सकें।

 

जोया फैक्टर में नजर आएंगी सोनम: सोनम और आनंद अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कई बार कपल गोल्स देते नजर आते हैं। सोनम के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार शैली चोपड़ा की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में देखा गया था। वहीं अब वो जोया फैक्टर में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो साउथ एक्टर दलकीर सलमान के साथ नजर आएंगी। 

 

क्लोदिंग ब्रैंड के को-फाउंडर हैं आनंद: आनंद की बात करें तो वो दिल्ली के नामी बिजनेसमैन हरीश आहूजा के पोते हैं। उनकी दिल्ली, मुंबई और लंदन में कई प्रॉपर्टी हैं। यही नहीं आहूजा फैमिली के नाम से देश की सबसे बड़ी एक्सपोर्ट कंपनी है। ये कंपनी GA, Tommy Hilfiger जैसे ब्रांड्स के साथ डील करती है। इसके साथ ही आनंद आहूजा क्लोदिंग ब्रैंड \'Bhane\' के सीईओ और को-फाउंडर हैं। आनंद आहूजा की ये कपंनी दिल्ली बेस्ड है और भारत में सबसे ज्यादा एक्सपोर्ट इस कंपनी से किया जाता है। इस कंपनी की सालाना टर्न ओवर 450 मिलियन है। इसके अलावा आनंद आहूजा एक मल्टी ब्रांड जूतों की कंपनी वेज नॉन-वेज के भी मालिक हैं।

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें