--Advertisement--

सोनम की शादी के बाद अब बॉक्सऑफिस पर भिड़ेंगी कपूर फैमिली की 3 फिल्में

8 मई को सोनम कपूर की शादी होने के बाद से ही उनकी फैमिली वाले अपने-अपने काम में बिजी हो गए हैं।

Dainik Bhaskar

May 17, 2018, 12:02 AM IST
सोनम, हर्षवर्धन और अनिल कपूर। सोनम, हर्षवर्धन और अनिल कपूर।

मुंबई। 8 मई को सोनम कपूर की शादी होने के बाद से ही उनकी फैमिली वाले अपने-अपने काम में बिजी हो गए हैं। अनिल कपूर जहां ‘रेस3’ की प्रोमोशन में लग गए हैं, तो वहीं बेटे हर्षवर्धन कपूर ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ की तैयारियों में जुट गए हैं। दूसरी ओर, सोनम कपूर भी शादी के कुछ दिनों बाद ही कान्स रवाना हो गई थीं। हालांकि अब खबरें हैं कि सोनम और उनके भाई हर्षवर्धन की फिल्में 1 जून को ही रिलीज हो रही हैं, जिसकी वजह से इनके बीच क्लैश होगा। पहली बार टकराएंगी भाई-बहन की फिल्में...

‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ पहले तो 25 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में कुछ कारणों से उसकी रिलीज डेट आगे खिसका कर 1 जून कर दी गई है। वहीं, इसी दिन सोनम की मोस्टअवेटेड मूवी 'वीरे दी वेडिंग’ की रिलीज पहले से तय थी। इस तरह ऐसा पहली बार होगा, जब कपूर फैमिली की फिल्में आपस में टकराएंगी। हर्षवर्धन की फिल्म से जुड़े लोगों ने नया पोस्टर जारी करते हुए फिल्म की रिलीज आगे खिसकाने की वजहें भी दी हैं।

इस वजह से खिसकी 'भावेश जोशी' की रिलीज डेट...

फिल्म 'भावेश जोशी' से जुड़े सोर्सेज के मुताबिक, 1 जून डिस्ट्रीब्यूशन के लिहाज से बेहतर है। उस दिन ज्यादा लोग फिल्में देखने आएंगे। 25 मई को दरअसल पहले से ‘बायोस्कोपवाला’ और जॉन अब्राहम की ‘परमाणु’ आ रही हैं। दोनों फिल्में बड़े बैनर की हैं, लिहाजा उन दोनों फिल्मों के साथ भावेश जोशी रिलीज करने से दर्शकों का बंटवारा हो जाता। उससे बेहतर था कि फिल्म को आगे खिसका दिया जाए। बता दें कि फिल्म में कुछ दोस्तों की कहानी है, जो सच्चाई के रास्ते पर चलते हैं। करप्शन की कुछ घटनाओं के बाद इनकी जिंदगी में एक मोड़ आता है। फिर वहीं से एक आम आदमी 'भावेश जोशी सुपरहीरो' बन जाता है।

1 जून को ही रिलीज होगी 'वीरे दी वेडिंग'

वहीं, शशांक घोष के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से जुड़े सोर्सेज ने बताया कि यह फिल्म 1 जून को ही आ रही है। इस फिल्म के निर्माण में सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने भी पैसे लगाए हैं। रिया ने एकता कपूर और निखिल द्विवेदी के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

4 सहेलियों की कहानी है 'वीरे दी वेडिंग'

'वीरे दी वेडिंग' चार सहेलियों की कहानी है। वे बेस्ट फ्रेंड्स हैं। सबकी लाइफ में कई प्रॉब्लम्स हैं। उन्हें झेलते हुए एक-दूसरे से फ्रेंडशिप भी बरकरार रखती हैं। कुछ-कुछ हॉलीवुड की ‘सेक्स इन द सिटी’ की तरह। वह फिल्म तो हिट रही थी। ‘वीरे दी वेडिंग’ में गर्ल गैंग की दोस्ती लोगों को पसंद आती है या नहीं, यह देखने वाली बात होगी। हालांकि एकता कपूर के प्रोडक्शन में ही बनी लड़कियों की गैंग पर बेस्ड मूवी ‘लिपिस्टिक अंडर माय बुर्का’ हिट रही थी।


15 जून को आ रही पापा अनिल कपूर की 'रेस-3'

जून में सिर्फ कपूर फैमिली के भाई-बहन की ही टक्कर नहीं होगी। दरअसल, पापा अनिल कपूर की फिल्म 'रेस-3' भी ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होगी। अनिल कपूर की इस फिल्म की वजह से उनके बच्चों की फिल्म की कमाई पर भी असर पड़ सकता है।

आगे की स्लाइड्स पर, वीरे दी वेडिंग, भावेश जोशी और रेस 3 में सोनम, हर्षवर्धन और अनिल कपूर का लुक...

फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना के साथ सोनम कपूर। फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना के साथ सोनम कपूर।
वीरे दी वेडिंग में शिखा तलसानिया, करीना, स्वरा और सोनम कपूर। वीरे दी वेडिंग में शिखा तलसानिया, करीना, स्वरा और सोनम कपूर।
वीरे दी वेडिंग में स्वरा, करीना और सोनम। वीरे दी वेडिंग में स्वरा, करीना और सोनम।
फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो में हर्षवर्धन कपूर। फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो में हर्षवर्धन कपूर।
फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो में हर्षवर्धन कपूर और अर्जुन कपूर। फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो में हर्षवर्धन कपूर और अर्जुन कपूर।
फिल्म रेस 3 में अनिल कपूर। फिल्म रेस 3 में अनिल कपूर।
X
सोनम, हर्षवर्धन और अनिल कपूर।सोनम, हर्षवर्धन और अनिल कपूर।
फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना के साथ सोनम कपूर।फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना के साथ सोनम कपूर।
वीरे दी वेडिंग में शिखा तलसानिया, करीना, स्वरा और सोनम कपूर।वीरे दी वेडिंग में शिखा तलसानिया, करीना, स्वरा और सोनम कपूर।
वीरे दी वेडिंग में स्वरा, करीना और सोनम।वीरे दी वेडिंग में स्वरा, करीना और सोनम।
फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो में हर्षवर्धन कपूर।फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो में हर्षवर्धन कपूर।
फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो में हर्षवर्धन कपूर और अर्जुन कपूर।फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो में हर्षवर्धन कपूर और अर्जुन कपूर।
फिल्म रेस 3 में अनिल कपूर।फिल्म रेस 3 में अनिल कपूर।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..