--Advertisement--

सोनम ने खुद किया ऐश्वर्या को शादी में इनवाइट, कभी आंटी कहकर उड़ाया था मजाक!

पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को दुल्हन बनने जा रहीं सोनम कपूर ने खुद पर्सनली फोन कर इनवाइट किया है।

Danik Bhaskar | May 07, 2018, 07:35 PM IST

मुंबई. 8 मई को सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी है। इस सेरेमनी में कई बॉलीवुड स्टार्स और बिजनेसमैन शिरकत करेंगे। कपूर और आहूजा परिवार की ओर से सभी को इनविटेशन भेजा गया है। लेकिन पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को दुल्हन बनने जा रहीं सोनम कपूर ने खुद पर्सनली फोन कर इनवाइट किया है। इसके पीछे की वजह कुछ भी हो सकती है। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि एक वक्त ऐसा भी था सोनम और ऐश्वर्या की कैटफाइट इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बनी हुई थी। ऐश्वर्या को सोनम ने कह दिया था आंटी...

- बात 2009 की है। जब एक कॉस्मेटिक ब्रांड ने सोनम कपूर को ब्रांड एम्बेसडर घोषित किया तो कथिततौर पर ऐश्वर्या नाराज हो गई थी। उन्होंने सोनम के साथ रेड कार्पेट पर चलने से इनकार कर दिया था। मामले ने तब और तूल पकड़ा जब सोनम ने भरे इवेंट में ऐश्वर्या को आंटी कहकर बुला दिया था। सोनम ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा था कि ऐश्वर्या ने उनके पापा अनिल कपूर के अपोजिट काम किया है, इसलिए वे उनकी आंटी ही होंगी। इसके बाद से दोनों एक्ट्रेसेस के बीच अनबन की ख़बरें अक्सर मीडिया में आती रहीं।

पहले मां, फिर बेटी ने किया इनवाइट

- रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले सप्ताह फैशन डिजाइनर संदीप घोसला की भांजी सुदामिनी मट्टू की शादी के दौरान सोनम की मां सुनीता और ऐश्वर्या की मुलाक़ात हुई। तब सुनीता ने ऐश को सोनम की शादी के लिए इनवाइट किया। इसके बाद सोनम ने खुद फोन कर ऐश्वर्या और अभिषेक को शादी में बुलाया। उन्होंने श्वेता बच्चन को भी आमंत्रण दिया। जबकि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को अनिल कपूर की ओर से बुलाया गया है।

Related Stories

Related Stories