--Advertisement--

श्रीदेवी की मौत के 10 सप्ताह बाद सोनम ने की शादी, सोशल मीडिया पर मिला ऐसा रिएक्शन

सोनम कपूर और आनंद आहूजा शादी ने शादी कर ली है। मंगलवार को मुंबई में दोनों ने पंजाबी रिचुअल्स से शादी की।

Danik Bhaskar | May 08, 2018, 03:27 PM IST

मुंबई. सोनम कपूर और आनंद आहूजा शादी ने शादी कर ली है। मंगलवार को मुंबई में दोनों ने पंजाबी रिचुअल्स से शादी की। सोनम और उनके पापा के फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें इस शादी के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है। ट्रोलर्स सोनम को एंटी हिंदू और एंटी नेशनल बताते हुए उनकी शादी का बायकॉट कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा - क्या सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं?

- सोशल मीडिया यूजर्स अपने-अपने तरीके से सोनम-आनंद की शादी को आड़े हाथ ले रहे हैं। उनकी शिकायत यह भी है कि श्रीदेवी को गुजरे हुए अभी 10 सप्ताह ही हुए हैं। ऐसे में उनकी संवेदनाएं कहां गईं? एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "क्या सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं? फिर क्या वजह है कि उन्हें शादी की इतनी जल्दी थी? क्या वे कुछ महीने इंतजार नहीं कर सकती थीं? वह महिला (श्रीदेवी) आपके परिवार का हिस्सा थी। हम फैन्स श्रीदेवी के निधन पर रो रहे हैं और उनके खुद के फैमिली मेंबर्स..."

सोनम को लालची और एंटी नेशनल भी बताया

कई अन्य यूजर्स ने सोनम को लालची बताया है और कहा है कि आनंद आहूजा पैसे वाले हैं। इसलिए उन्होंने उनसे शादी कर ली। एक सोशल मीडिया यूजर ने एंटी नेशनल बताते हुए लिखा है, "सोनम कपूर आज तुम एंटी नेशनल्स की लाइन में खड़ी हो गई हो। नहीं पता कि तुम्हे हिंदुस्तान को शर्मिंदा करने में क्या मिलता है? मैं तुम्हे दिल से बद्दुआ देता हूं और चाहता हूं तुम्हारी बेटी को वही मिले, जो कठुआ की बच्ची को मिला था। तुम पर लानत है सोनम कपूर। शादी का बहिष्कार करता हूं।" गौरतलब है कि सोनम ने कठुआ में हुए 8 साल की बच्ची के गैंगरेप के बाद सोशल मीडिया पर लिखा था, "फेक नेशनल्स और फेक हिन्दुओं को शर्म आनी चाहिए। यकीन नहीं होता कि ये हमारे देश में हो रहा है।"

Related Stories

Related Stories