--Advertisement--

सोनम कपूर किन चीजों से होती हैं एक्साइटेड?

सोनम ने खोले अपने बेडरूम SECRETS

Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 12:00 PM IST

मुंबई। सोनम कपूर अपनी एक्टिंग के साथ ही साथ बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। फिर चाहे पोर्न बैन करने की बात हो या सेक्शन 377 हटाने की, सोशल इश्यूज पर सोनम खुलकर अपनी बात रखती हैं। एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड बबल की खबर के मुताबिक, सोनम हाल ही में अनाइता श्रॉफ अदजानिया के टॉक शो 'फीट अप विद स्टार्स' में पहुंचीं, जहां उन्होंने अपने बेडरूम के कई राज खोले। सोनम ने बताया उन्हें बेडरूम में क्या है पसंद...

सोनम ने यह भी बताया कि उन्हें बेडरूम में क्या पसंद है। बेडरूम सीक्रेट को लेकर जब सोनम से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- मुझे एक्साइटेड करने के लिए फोर प्ले से ज्यादा डर्टी टॉक्स पसंद है। इसके अलावा लाइट को लेकर जब सोनम से पूछा गया कि वो ऑफ होती है या ऑन, तो सोनम ने कहा-ऑन।

सोनम को दोस्त के लिए पटाना चाहते थे आनंद...
इसके अलावा सोनम ने यह भी बताया कि पति आनंद आहूजा उन्हें अपने दोस्त के लिए पटाना चाहते थे। 'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग के दौरान आनंद ने अपने दोस्त के साथ उनकी मीटिंग भी फिक्स की थी। लेकिन मीटिंग में ज्यादा वक्त तक आनंद ही उनसे बात करते रहे। इसके बाद धीरे-धीरे सोनम और आनंद की फोन बातें होने लगीं और धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ा। बाद में आनंद ने घुटनों के बल बैठकर उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम इन दिनों फिल्म 'द जोया फैक्टर' में बिजी हैं।


4 महीने पहले ही हुई है सोनम-आनंद की शादी...
बता दें कि सोनम ने 8 मई, 2018 को लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड रहे बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की। आनंद आहूजा दिल्ली बेस्ड फैशन ब्रांड कंपनी BHANE के सीईओ और को-फाउंडर हैं। कंपनी का सालाना टर्नओवर लगभग 450 मिलियन है। सिर्फ यहीं नहीं उन्होंने अपना खुद का शू ब्रांड वेज और नॉन वेज भी शुरू किया है। जो भारत की पहली मल्टी ब्रांड स्नीकर कंपनी है। आनंद के दादा हरीश आहूजा 'शाही एक्सपोर्ट' के मालिक हैं। आनंद ने अमेरिका से ग्रैजुएशन करने के बाद वहीं व्हार्टन के बिजनेस स्कूल से एमबीए किया। आनंद ने अमेजॉन.कॉम में बतौर प्रोडक्ट मैनेजर काम भी किया है।