विज्ञापन

सोनम कपूर ने बताया आखिर क्यों हो गईं आनंद आहूजा से शादी करने को तैयार / सोनम कपूर ने बताया आखिर क्यों हो गईं आनंद आहूजा से शादी करने को तैयार

DainikBhaskar.com

May 30, 2018, 08:08 AM IST

सोनम कपूर ने 8 मई को दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की।

Sonam Kapoor Reveals Why She Married Anand Ahuja
  • comment

मुंबई. सोनम कपूर ने 8 मई को दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पहले सोनम का शादी का कोई प्लान नहीं था। जी हां, खुद सोनम ने हाल ही में महबूब स्टूडियों में एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट पोर्टल से 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशनल इवेंट के दौरान यह बात कही। वे वहां 1 जून को रिलीज होने जा रही इस फिल्म की को-एक्ट्रेसेस करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के साथ मौजूद थीं। सोनम ने क्यों की आनंद आहूजा से शादी...

- प्रमोशन के दौरान सोनम कपूर ने बताया, "मैं इस तरह से शादी करने को लेकर बिल्कुल भी एक्साइटेड नहीं थी। लेकिन जब मेरी मुलाकात इस बंदे (आनंद आहूजा) से हुई तो मैंने शादी का विचार बनाया। मैंने अपने आपसे कहा, ठीक है शादी कर लेते हैं। उस वक्त मुझे यही फैसला सही लगा।" सोनम ने इस दौरान यह भी बताया कि फिल्म में उनका कैरेक्टर रियल लाइफ मेल नहीं खाता। उन्होंने कहा कि उनकी अभी-अभी शादी हुई है और उनके कैरेक्टर की शादी नहीं हो रही है।

Sonam Kapoor Reveals Why She Married Anand Ahuja
  • comment

देश के टॉप बिजनेसमैन हैं आनंद आहूजा

 

शायद ही आप ये बात जानते होंगे कि आनंद आहूजा इंडिया के टॉप बिज़नेसमैन में से एक है। कहा जाता है कि वो 3 हज़ार करोड़ के मालिक है। दिल्ली से शुरुआती पढ़ाई करने के बाद आनंद ने अमेरिका से ग्रेजुएशन की और वही पर बिजनेस स्कूल व्हार्टन से एमबीए की है। इतना ही नहीं उन्होंने अमेजॉन.कॉम में बतौर प्रोडक्ट मैनेजर काम भी किया है। आनंद दिल्ली बेस्ड कंपनी BHANE के सीईओ और को-फाउंडर हैं। ये कंपनी देश की सबसे ज्यादा एक्सपोर्ट करने वाली कंपनियों में से एक है। जिसका सालाना टर्नओवर लगभग 450 मिलियन है। सिर्फ यहीं नहीं उन्होने अपना खुद का शू ब्रांड वेज और नॉन वेज भी शुरू किया है। जो भारत की पहली मल्टी ब्रांड स्नीकर कंपनी है।

Sonam Kapoor Reveals Why She Married Anand Ahuja
  • comment

2014 में हुई थी सोनम से मुलाकात

 

सोनम कपूर से आनंद आहूजा की शादी 8 मई को हुई। लेकिन इनके बीच अफेयर की ख़बरें पिछले 2 सालों से सुनने में आ रही थीं। दरअसल, 2014 में आनंदी आहूजा और सोनम कपूर की मुलाकात हुई थी। बताया जाता है कि सोनम से मुलाकात के एक महीने के बाद ही आनंद ने उन्हे प्रपोज़ कर दिया था। और कुछ वक्त बात सोनम ने प्रपोज़ल एक्सेप्ट कर लिया था। हालांकि दोनों ने कभी अपना रिश्ता जगज़ाहिर नहीं किया लेकिन इनकी नज़दीकियों की गवाह वो तस्वीरें रहीं जो वो हमेशा सोशल मीडिया पर शेयर किया करते थे।

X
Sonam Kapoor Reveals Why She Married Anand Ahuja
Sonam Kapoor Reveals Why She Married Anand Ahuja
Sonam Kapoor Reveals Why She Married Anand Ahuja
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन