--Advertisement--

सोनम कपूर ने बताया, आखिर क्यों उन्होंने अपने नाम के आगे लगाया पति का सरनेम

32 साल की सोनम फेमिनिस्ट के रूप में जानी जाती हैं।

Danik Bhaskar | May 17, 2018, 12:49 PM IST
आनंद आहूजा और सोनम कपूर। आनंद आहूजा और सोनम कपूर।

मुंबई: 8 मई को सोनम कपूर ने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की और इसके तुरंत बाद उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उनके नाम के आगे पति का सरनेम दिखाई दिया। इसके बाद सोनम के फैन्स दो हिस्सों में बंट गए हैं। एक वे जो इसे सोनम का व्यक्तिगत निर्णय बता रहे हैं तो दूसरे वे जो सोनम के फैसले पर सवाल उठा रहे हैं, उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, 32 साल की सोनम फेमिनिस्ट के रूप में जानी जाती हैं। लेकिन उनके कुछ फैन्स को लगता है कि पति का सरनेम नाम के आगे लगाना फेमिनिज्म के खिलाफ जाता है। सवाल यह भी किया गया है कि क्या उनके पति ने भी उनका सरनेम (कपूर) अपनाया है? सोनम ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब...

- कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान एक इंटरव्यू में सोनम से इस मुद्दे पर बात की गई तो उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। सोनम ने कहा, "मैं लंबे समय से इंगेज्ड थी। मुझे यह डिसीजन लेने में काफी लंबा वक्त लग गया। आनंद का सरनेम अपने नाम के आगे लगाने का फैसला मेरा व्यक्तिगत है। अगर लोगों को फेमिजिज्म का कॉन्सेप्ट पता नहीं तो उन्हें ऑनलाइन जाकर इसका डिस्क्रिप्शन देखना चाहिए। और यह आपको कैसे पता कि आनंद ने अपना नाम बदला या नहीं?"

'वीरे दी वेडिंग' के पोस्टर में शिखा तलसानिया, सोनम कपूर, करीना कपूर और स्वरा भास्कर। 'वीरे दी वेडिंग' के पोस्टर में शिखा तलसानिया, सोनम कपूर, करीना कपूर और स्वरा भास्कर।
कान्स से मुंबई लौट चुकी हैं सोनम कपूर
 
- सोनम कपूर बुधवार रात कान्स फिल्म फेस्टिवल अटेंड कर मुंबई लौट आई हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया। अब वे अपने कमिटमेंट्स पूरे करेंगी। बता दें कि सोनम की दो फिल्में अगले महीने रिलीज हो रही हैं। डायरेक्टर शशांक घोष की 'वीरे दी वेडिंग' 1 जून को रिलीज हो रही है, जिसमें उनके साथ करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया अहम भूमिका में होंगी। वहीं संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में सोनम को टीना मुनीम के किरदार में देखा जाएगा। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की रणबीर कपूर स्टारर यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी। इन दो फिल्मों के अलावा सोनम अनिल कपूर और जूही चावला स्टारर डायरेक्टर शैली चोपड़ा धर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में भी नजर आएंगी। यह फिल्म फिलहाल फ्लोर पर है। 

Related Stories