• Hindi News
  • Entertainment
  • Gossip
  • सोनम कपूर की शादी, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, Sonam Kapoor Wedding Arjun Kapoor Anil Kapoor Residence
--Advertisement--

बहन सोनम की शादी की तैयारियों में हाथ बंटाने चाचा अनिल कपूर के घर पहुंचे अर्जुन, संगीत सेरेमनी करेंगे परफॉर्म

सोनम कपूर की शादी की डेट कन्फर्म हो गई है। शादी के लिए अनिल कपूर का घर दुल्हन की तरह सजा गया है।

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 04:42 PM IST
बेटी सोनम कपूर की शादी के लिए अनिल कपूर का घर दुल्हन की तरह सज गया है। अर्जुन कपूर भी शादी की तैयारियों में हाथ बंटाने पहुंचे। बेटी सोनम कपूर की शादी के लिए अनिल कपूर का घर दुल्हन की तरह सज गया है। अर्जुन कपूर भी शादी की तैयारियों में हाथ बंटाने पहुंचे।
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी की डेट कन्फर्म हो गई है। सोनम ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से 8 मई को शादी कर रही है। इन दिनों सोनम के घर उनकी शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही है। अनिल कपूर का घर दुल्हन की तरह सजा गया है। शादी की तैयारियों का जायजा लेते हुए पिछले दिनों सोनम की मॉम सुनीता कपूर घर के बाहर नजर आई थीं। जैसे-जैसे शादी के दिन करीब आ रहे हैं शादी की तैयारियों में हाथ बंटाने कई बॉलीवुड सेलेब्स भी अनिल कपूर के घर पहुंच रहे हैं। मंगलवार को अर्जुन कपूर भी चाचा अनिल के घर शादी की तैयारियों में हाथ बंटाने पहुंचे। अर्जुन ने बहन सोनम की शादी के लिए खास तैयारियां की हैं। वे बहन की संगीत सेरेमनी में रणवीर सिंह के साथ परफॉर्मेंस देने की तैयारी भी कर चुके हैं।
सोनम कपूर की शादी के लिए अनिल कपूर का घर दुल्हन की तरह सज गया है। सोनम कपूर की शादी के लिए अनिल कपूर का घर दुल्हन की तरह सज गया है।
सोनम कपूर की शादी, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, Sonam Kapoor Wedding Arjun Kapoor Anil Kapoor Residence
X
बेटी सोनम कपूर की शादी के लिए अनिल कपूर का घर दुल्हन की तरह सज गया है। अर्जुन कपूर भी शादी की तैयारियों में हाथ बंटाने पहुंचे।बेटी सोनम कपूर की शादी के लिए अनिल कपूर का घर दुल्हन की तरह सज गया है। अर्जुन कपूर भी शादी की तैयारियों में हाथ बंटाने पहुंचे।
सोनम कपूर की शादी के लिए अनिल कपूर का घर दुल्हन की तरह सज गया है।सोनम कपूर की शादी के लिए अनिल कपूर का घर दुल्हन की तरह सज गया है।
सोनम कपूर की शादी, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, Sonam Kapoor Wedding Arjun Kapoor Anil Kapoor Residence
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..