--Advertisement--

सोनम कपूर का वेडिंग कार्ड: दिन में शादी तो रात में होगी म्यूजिक-डांस से भरी पार्टी

सोमवार को कपूर और आहूजा फैमिली ने सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की खबर की पुष्टि की।

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 11:23 AM IST
Sonam Kapoor Wedding Card

मुंबई. सोमवार को कपूर और आहूजा फैमिली ने सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की खबर की पुष्टि की। अब इस शादी का कार्ड भी सामने आ गया है। सोनम और आनंद की शादी की रस्में 7 और 8 मई को होंगी। वेडिंग सेरेमनी 8 मई को सुबह 11 बजे दोपहर 12.30 बजे के बीच रॉकडेल, 256, बैंडस्टैंड बांद्रा में होगी। सेरेमनी के बाद मेहमानों का लंच भी यहीं होगा। इस दौरान कपूर और आहूजा फैमिली का ड्रेस कोड ट्रेडिशनल होगा। शादी से एक दिन पहले मेहंदी की रस्म...

- शादी से एक दिन पहले यानी 7 मई को सोनम और आनंद की मेहंदी सेरेमनी होगी। सेरेमनी शाम 4 बजे से बीकेसी स्थित सनटेकम सिग्नेचर आइलैंड में होगी। कपूर और आहूजा परिवार ने इसके लिए ड्रेस कोड इंडियन फेस्टिव शेड्स ऑफ व्हाइट रखा है।

और 8 मई को रात 8 बजे से होगी वेडिंग पार्टी

- शादी के बाद 8 मई को कपूर और आहूजा परिवार ने दोस्तों और रिलेटिव्स के लिए पार्टी होस्ट की है । पार्टी में डांस और म्यूजिक के साथ सेलिब्रिटीज को थिरकते देखा जा सकता है। यह पार्टी होटल द लीला में होगी। इस पार्टी के लिए दोनों परिवारों ने ड्रेस कोड के रूप में इंडियन या वेस्टर्न आउटफिट रखा है। पार्टी वाले कार्ड में नीचे स्पष्ट रूप से लिखा गया है, "इस खास दिन पर आपकी मौजूदगी ही हमारा गिफ्ट होगा।"

X
Sonam Kapoor Wedding Card
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..