--Advertisement--

सोनम ने ऐश्वर्या को कहा गॉर्जियस, कभी भरे इवेंट में आंटी कहकर उड़ाया था मजाक

ऐश्वर्या राय ने शुक्रवार (11 मई) को इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया। दो दिन में उनके फॉलोअर्स की संख्या करीब 5 लाख हो गई है।

Danik Bhaskar | May 13, 2018, 12:05 PM IST
सोनम कपूर ने यह फोटो शेयर कर ऐश्वर्या राय का इंस्टाग्राम पर स्वागत किया है। सोनम कपूर ने यह फोटो शेयर कर ऐश्वर्या राय का इंस्टाग्राम पर स्वागत किया है।

मुंबई. ऐश्वर्या राय ने शुक्रवार (11 मई) को इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया। दो दिन में उनके फॉलोअर्स की संख्या करीब 5 लाख हो गई है। शनिवार को एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इस सोशल प्लेटफॉर्म पर ऐश्वर्या का स्वागत किया। सोनम ने ऐश्वर्या के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा,"मेरी गॉर्जियस को-एम्बेसडर इंस्टाग्राम पर आ गई है। मैं कान्स पर आपके अपीयरेंस का इंतजार नहीं कर सकती।" बता दें कि सोनम और ऐश्वर्या एक लॉरियल पेरिस की ब्रांड एम्बेसडर हैं। ऐश्वर्या 12 मई को रेड कार्पेट पर नजर अ चुकी हैं। 13 मई को भी उन्हें यहां देखा जाएगा। 14 और 15 मई को सोनम कपूर रेड कार्पेट पर चलेंगी। कभी आंटी कहकर उड़ाया था मजाक...

- बात 2009 की है। जब कॉस्मेटिक ब्रांड लॉरियल पेरिस ने सोनम कपूर को ब्रांड एम्बेसडर घोषित किया तो कथिततौर पर ऐश्वर्या नाराज हो गई थीं। उन्होंने सोनम के साथ रेड कार्पेट पर चलने से इनकार कर दिया था। मामले ने तब और तूल पकड़ा जब सोनम ने भरे इवेंट में ऐश्वर्या को आंटी कहकर बुला दिया था। सोनम ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा था कि ऐश्वर्या ने उनके पापा अनिल कपूर के अपोजिट काम किया है, इसलिए वे उनकी आंटी ही होंगी। इसके बाद से दोनों एक्ट्रेसेस के बीच अनबन की ख़बरें अक्सर मीडिया में आती रहीं।

अपनी शादी में सोनम ने खुद किया था इनवाइट

सोनम कपूर ने 8 मई को दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन से शादी की। इस शादी और रिसेप्शन में बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े सितारे शामिल हुए थे। ऐश्वर्या राय भी मतभेद भुलाकर पति अभिषेक बच्चन के साथ सोनम और आनंद को बधाई देने पहुंची थीं। कथिततौर पर सोनम ने खुद फोन कर ऐश्वर्या को अपनी शादी में इनवाइट किया था। इस बात की चर्चा मीडिया में खूब रही थी।

11 मई को इंस्टाग्राम ज्वॉइन करने के बाद ऐश्वर्या ने सबसे पहले बेटी के साथ वाली यह फोटो शेयर की थी। 11 मई को इंस्टाग्राम ज्वॉइन करने के बाद ऐश्वर्या ने सबसे पहले बेटी के साथ वाली यह फोटो शेयर की थी।
कान्स के लिए निकलने से पहले ऐश्वर्या ने यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। कान्स के लिए निकलने से पहले ऐश्वर्या ने यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।
शनिवार रात ऐश्वर्या राय कान्स के रेड कार्पेट पर नजर आईं। उसके बाद उन्होंने यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। शनिवार रात ऐश्वर्या राय कान्स के रेड कार्पेट पर नजर आईं। उसके बाद उन्होंने यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की।

Related Stories

Related Stories