--Advertisement--

पति का सरनेम अपनाने पर ट्रोल हुई थीं सोनम, अब हाथ में पहना मंगलसूत्र

सोनम कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके हाथ पर दूसरी ज्वैलरी के साथ मंगलसूत्र भी नजर आ रहा है।

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 12:51 PM IST
सोनम कपूर।दाईं ओर उनके हाथ में ज्वैलरी के साथ मंगलसूत्र देखा जा सकता है। सोनम कपूर।दाईं ओर उनके हाथ में ज्वैलरी के साथ मंगलसूत्र देखा जा सकता है।

मुंबई. सोनम कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके हाथ पर दूसरी ज्वैलरी के साथ मंगलसूत्र भी नजर आ रहा है। इस कस्टमाइज्ड मंगलसूत्र का उनके पति आनंद आहूजा से खास कनेक्शन है। दरअसल, मंगलसूत्र में मौजूद डायमंड पेंडेंट आनंद की राशि को दर्शा रहा है। गौर से देखेंगे तो समझ जाएंगे कि पेंडेंट का आकार Leo राशि जैसा है और यह आनंद आहूजा की राशि है। बता दें कि सोनम की राशि जैमिनी है। पति का सरनेम नाम के आगे लगाने पर ट्रोल हुई थीं सोनम...

- सोनम कपूर ने 8 मई को लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की। इसके तुरंत बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पति का सरनेम अपने नाम के आगे लगा लिया। 32 साल की सोनम फेमिनिस्ट के रूप में जानी जाती हैं। ऐसे में कुछ लोगों को लगा कि पति का सरनेम नाम के आगे लगाना फेमिनिज्म के खिलाफ जाता है। इस वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। हालांकि, खुद सोनम ने कान्स के दौरान एक इंटरव्यू में यह साफ किया कि हसबैंड का सरनेम अपने नाम के आगे लगाना उनकी व्यक्तिगत पसंद है और इससे फेमिनिज्म का कुछ लेना-देना नहीं। बता दें कि सोनम की तरह उनके पति ने भी अपना नाम बदल लिया। जहां सोनम ने आनंद के सरनेम को अपनाया है तो वहीं आनंद ने सोनम के नाम को अपने नाम और सरनेम के बीच लगाना शुरू कर दिया है। यानी अब वे आनंद एस. आहूजा बन चुके हैं।

सोनम कपूर और आनंद आहूजा। सोनम कपूर और आनंद आहूजा।
कभी मुंबई तो कभी लंदन में रहेंगी सोनम
 
- सोनम की शादी के बाद से ऐसी चर्चा थी कि वे पति के साथ लंदन शिफ्ट हो सकती हैं। लेकिन खुद सोनम ने इस बात से इनकार किया है। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "मैं साल में करीब 5 महीने लंदन में रहती हूं और बाकी का समय मुंबई में बिताती हूं।  पिछले दो साल से यही मेरा रुटीन है और शादी के बाद भी रहेगा। इसमें कुछ बदलने वाला नहीं है। 
फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के एक सीन में सोनम कपूर, शिखा तलसानिया, स्वरा भास्कर और करीना कपूर। फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के एक सीन में सोनम कपूर, शिखा तलसानिया, स्वरा भास्कर और करीना कपूर।
सोनम के पास अभी तीन फिल्में
 
- सोनम कपूर के पास अभी तीन बॉलीवुड फिल्में हैं। इनमें से दो रिलीज के लिए तैयार हैं। डायरेक्टर शशांक घोष की 'वीरे दी वेडिंग' 1 जून को रिलीज हो रही है, जिसमें उनके साथ करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया अहम भूमिका में होंगी। वहीं संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में सोनम को टीना मुनीम के किरदार में देखा जाएगा। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की रणबीर कपूर स्टारर यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी। इन दो फिल्मों के अलावा सोनम अनिल कपूर और जूही चावला स्टारर डायरेक्टर शैली चोपड़ा धर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग जारी है। 

Related Stories

Related Stories