न्यूज़

--Advertisement--

Inside Story: कंगना रनोट पर सोनू सूद के करीबियों का पलटवार, कहा-ईगो नहीं, उनकी मनमानियों के चलते छोड़ी 'मणिकर्णिका'

अब एक्टर जीशान अयूब फिल्म में सदाशिव राव का रोल प्ले करेंगे।

Danik Bhaskar

Sep 07, 2018, 08:10 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. सोनू सूद ने कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ़ झांसी छोड़ दी है। इस फिल्म में वह सदाशिव राव का रोल निभा रहे थे लेकिन ख़बरों के मुताबिक कंगना के साथ हुई अनबन की वजह से उन्होंने फिल्म छोड़ दी है।

कंगना ने दिया ये तर्क: इस बारे में कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि सोनू को एक वुमेन डायरेक्टर के अंडर में काम करने में परेशानी थी। वह मुझसे मिलना ही नहीं चाहते थे। मुझे इस बात पर काफी आश्चर्य हुआ। टीम को मुझपर पूरा भरोसा था लेकिन लगता है सोनू के पास न भरोसा था और न डेट्स। यहां तक कि उन्होंने मुझे अपनी बात रखने का मौका भी नहीं दिया।

सोनू और मैं पिछले साल के बाद से नहीं मिले तब वह सिंबा की शूटिंग में व्यस्त थे। वह फिल्म के लिए ऐसी डेट्स भी नहीं दे रहे थे जो कि बाकी एक्टर्स के साथ मैच हो पाए। ऐसे में हमें उन्हें दूसरे एक्टर से रिप्लेस करना पड़ा। अब एक्टर जीशान अयूब फिल्म में सदाशिव राव का रोल प्ले करेंगे। वह जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।


डिले हो सकती है फिल्म: सोनू ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी लेकिन अब उनका पूरा हिस्सा दोबारा शूट किया जाएगा। फिल्म इस वक्त पोस्ट प्रोडक्शन में है और इसे 26 जनवरी को रिलीज किया जाना था लेकिन सोनू के हिस्सों की दोबारा शूटिंग की वजह से यह फिल्म लटक सकती है।

सोनू के करीबियों का कंगना को जवाब: कंगना रनोट की प्रतिक्रियाओं का सोनू सूद के करीबियों की तरफ से जवाब आया है। उनके करीबियों ने बताया कि फिल्म की राइटिंग और बाकी चीजों में कंगना रनोट की मनमानियों के चलते सोनू सूद ने फिल्म छोड़ी। वजह यह नहीं थी कि सोनू सूद को किसी वुमेन डायरेक्टर के साथ काम नहीं करना था। इससे पहले सोनू सूद ने ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के टाइम पर फीमेल डायरेक्टर फराह खान के साथ काम किया था। लिहाजा ‘मणिकर्णिका’ छोड़ने के पीछे किसी तरह का मेल ईगो का मामला नहीं था।

-सोनू को नाराजगी इस बात की थी कि राइटिंग की कमान हाथ में लेने के बाद से कंगना मनमानी कर रही थीं। हर किसी के रोल में काट-छांट कर रही थीं। साथ ही सबसे लास्ट मोमेंट पर डेट्स एडजस्ट करने को कह रही थीं। असल में जबकि सोनू सूद ने अपनी डेट्स सिंबा को दे दीं थीं। साथ ही उसमें उनका लुक दाढ़ी के साथ था। मणिकर्णिका के लिए उन्हें अपने लुक में तब्दीली के लिए क्लीन शेव करनी पड़ती।


-सोनू के प्रवक्ता ने भी सोनू सूद के करीबियों की बातों की तस्दीक की। उन्होंने कहा, 'सोनू सूद बहुत प्रोफेशनल हैं। उन्होंने मणिकर्णिका के मेकर्स को अपनी डेट्स एडवांस में बता दीं थीं । अब फिर से डेट्स चेंज करना उनके लिए मुमकिन नहीं था। बहरहाल, उन्होंने अपनी शुभकामनाएं टीम को भेज दी हैं। उधर फिल्म से जुड़े लोगों ने बताया कि सोनू सूद के कुछ हद तक पेमेंट्स बाकी हैं। देखने वाली बात होगी कि इस कंट्रोवर्सी के चलते उन्हें अदा किया जाता है या नहीं? 'फिल्म के डायरेक्टर कृष हैं लेकिन अब कंगना को भी क्रेडिट्स में डायरेक्टर का दर्जा दिए जाने की बात सामने आई है।


लैला-मजनूं की कहानी: पाकिस्तान से पानी की तलाश में छिपते-छिपाते भारत पहुंचे थे, प्यास से तड़पकर हुई थी मौत, ऐसी है दोनों के इश्क की दास्तान

Click to listen..