विज्ञापन

45 साल के एक्टर ने लगाए धांसू पुश अप्स, सिर्फ वेजिटेरियन डाइट लेकर बनाई जबरदस्त बॉडी, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देख शिल्पा शेट्टी बोली- 'बाप रे...'

Dainik Bhaskar

Feb 11, 2019, 02:28 PM IST

कभी जिम में डम्बल उठाने के लिए घंटों लाइन में खड़ा रहता था एक्टर

  • comment

एंटरटेनमेंट डेस्क. 45 साल के एक्टर सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे जिम में हार्ड पुश अप्स करते नजर आ रहे हैं। अमूमन लोग सिम्पल तरीके से पुशअप्स करते हैं लेकिन सोनू के पुश अप्स देखकर कोई भी हैरान रह सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देख शिल्पा शेट्टी तक दंग रह गई। उन्होंने सोनू के वीडियो पर कमेंट् किया- 'Baaaaapppp Re💪💪@sonu_sood this is crazy👏👏👏👏.' शिल्पा के अलावा कई फैन्स भी कमेंट्स कर रहे हैं। कोई सोनू से एक्सरसाइज के टिप्स मांग रहा है तो कोई उनके वर्कआउट डेडिकेशन की तारीफ कर रहा है।

- सोनू वेजिटेरियन हैं लेकिन वे प्रोटीन के लिए अंडा खाते हैं। इसके साथ ही खड़ा अनाज और दाल भी उनकी डाइट में शामिल है। वे स्मोकिंग और ड्रिंकिंग नहीं करते। मॉर्निंग में फ्रूट्स, व्हीट फ्लेक्स, मूसली और फ्रेश फ्रूट का जूस लेते हैं। इसके साथ ही 8 अंडे का ऑमलेट खाते हैं।

- लंच में दाल, रोटी, सब्जी और एक कटोरी दही खाते हैं। ईवनिंग स्नैक में ब्राउन ब्रेड सेंडविच लेते हैं। डिनर में सूप, सलाद, वेजिटेबल्स और चपाती लेते हैं। वर्कआउट के बाद प्रोटीन शेक, सलाद और सप्राउट्स लेते हैं।


सोनू का वर्कआउट रुटीन
सोनू रोजाना जिम जाते हैं और 2 घंटे तक वर्कआउट करते हैं। वे हर हफ्ते अपनी एक्सरसाइज में चेंज लाते हैं। जिम में 20 मिनट कार्डियो एक्सरसाइज करते हैं। फिर सोनू 20 मिनट एब्स एक्सरसाइज करते हैं। सोनू लाइट वेट ट्रेनिंग करते हैं। वेट बढ़ाने के बजाए रिपीटेशन बढ़ाते हैं। सोनू 40 मिनट जॉगिंग करते हैं। शूटिंग के चलते जब वो जिम नहीं कर पाते तो लॉन्ग वॉक पर निकल जाते हैं। बता दें, हर कुछ महीनों में सोनू किकबॉक्सिंग भी करते हैं।

घंटों खड़े रहते थे लाइन में
एक्टिंग के पहले वो पंजाब के छोटे से टाउन मोगा में वर्कआउट किया करते थे। वहां सिर्फ 4 से 5 डम्बल्स थे। इसलिए डम्बल यूज करने के लिए घंटों लाइन में लगते थे। हालांकि, बाद में सोनू ने वहां बड़ी जिम ओपन कर दी। फ्री में कोई भी जिम में एक्सरसाइज कर सकता है। 17 इंच के बाइसेप वाले सोनू ने इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। खास बात ये है कि उन्होंने वेजिटेरियन डाइट से ऐसी बॉडी बनाई है।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें