--Advertisement--

तुसाद म्यूजियम दिल्ली में लगेगा सूरमा दिलजीत का वैक्स स्टैच्यू, 15 जुलाई को मेजरमेंट्स लेगी टीम

दिलजीत दोसांझ उड़ता पंजाब, वेलकम टू न्यूयॉर्क और फिल्लौरी में काम कर चुके हैं।

Danik Bhaskar | Jul 13, 2018, 02:02 PM IST
  • पोस्ट में लिखा- क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं किसका मेजरमेंट लिया जाएगा।
  • सूरमा का डायरेक्शन शाद अली ने और प्रोडक्शन चित्रांगदा सिंह ने किया है।

बॉलीवुड डेस्क. सूरमा रिलीज होने के साथ ही दिलजीत के लिए एक और गुड न्यूज आई है। मैडम तुसाद म्यूजियम दिल्ली ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट के जरिए रिवील किया है कि पंजाब का पुत्तर जल्द ही मैडम तुसाद म्यूजियम में एंट्री लेगा। इस ट्वीट के साथ पगड़ी पहने और सन ग्लासेस लगाया हुआ कैरीकेचर भी पोस्ट किया गया है।

यहां हैं रॉकी लुक वाले रणबीर कपूर भी : दिल्ली स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में रणबीर कपूर का स्टेच्यू भी लगाया गया। रणबीर का वैक्स स्टेच्यू संजय दत्त की फिल्म रॉकी वाले लुक में बनाया गया है। दिलजीत से पहले यहां विराट कोहली, सलमान खान, शाहरुख खान जैसे कई स्टार्स के स्टेच्यू लगाए जा चुके हैं।

1435 से ज्यादा स्क्रीन पर हुई रिलीज : फिल्म की रिलीज से पहले ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया था कि भारत में 1100 और भारत के बाहर 335 स्क्रीन के साथ सूरमा 1435 से ज्यादा स्क्रीन्स पर वर्ल्ड वाइड रिलीज हो रही है।

- दिलजीत दोसांझ और अंगद बेदी ने हॉकी प्लेयर संदीप सिंह और उनके भाई विक्रमजीत सिंह की भूमिका निभाई है।

12 घंटे खेलते थे हॉकी : फ्लिकर सिंह की तरह परफैक्ट हॉकी प्लेयर बनने के लिए दिलजीत ने रोजाना 12 घंटे हॉकी की प्रैक्टिस की थी। हॉकी सिखाने के लिए खुद संदीप सिंह और उनके भाई विक्रमजीत ने मोर्चा संभाला था।

- फिल्म में तापसी पन्नू भी हरप्रीत के रोल में नजर आईं हैं।