विज्ञापन

साउथ एक्ट्रेस 'संजू' की प्रिया दत्त, बोलीं- सेट पर रणबीर को भइया मुश्किल होता था / साउथ एक्ट्रेस 'संजू' की प्रिया दत्त, बोलीं- सेट पर रणबीर को भइया मुश्किल होता था

Dainikbhaskar.com

Jun 01, 2018, 12:06 AM IST

संजय दत्त की बायोपिक संजय दत्त का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म भी 29 जून को रिलीज होगी।

South Actress Aditi Gautam playing role of Ranbir kapoor Sister Priya Dutt in Sanju
  • comment

मुंबई. संजय दत्त की बायोपिक संजय दत्त का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म भी 29 जून को रिलीज होगी। ट्रेलर में संजय दत्त की लाइफ से जुड़ा हर किरदार ऐसा बॉलीवुड के ऐसे एक्टर प्ले कर रहे हैं, जिन्हें अमूमन हर कोई जानता है। इन सभी फेमस किरदारों के बीच एक नया नाम आया है साउथ की स्टार अदिति सिया उर्फ अदिति गौतम का। अदिति फिल्म में संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त की भूमिका में हैं। अदिति साउथ की फिल्मों में सिया के नाम से फेमस हैं लेकिन उनकी असली नाम अदिति गौतम है। प्रिया दत्त के किरदार के बारे में अदिति ने कहा कि उनके जैसा बनना मुश्किल है, लेकिन थोड़ा बहुत भी कर पायी तो मेरे लिए खुशी की बात होगी। रणबीर के अलावा इन स्टार्स के साथ रोमांस करना चाहती हैं अदिति...

- हाल ही में Dainikbhaskar.com ने साउथ की बड़ी एक्ट्रेस अदिति ये खास बातचीत की। इसमें उन्होंने बताया साउथ में उन्हें लोग सिया के नाम से जानते हैं। लेकिन जब वे हिन्दी इंडस्ट्री में आईं तो उनके दोनों नाम मिक्स कर दिए गए। ऐसे में अब वे अदिति सिया के नाम से जानी जाती हैं वैसे रियल में उनका नाम अदिति गौतम है।
- अदिति को 2017 में इस फिल्म के लिए ऑफर मिला था। जिसमें बाद उन्होंने एक छोटा सा सीन किया था। बाद में उन्हें उसी साल लुक टेस्ट के बाद फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया।
- अदिति ने प्रिया का रोल प्ले तो किया है लेकिन वे अभी तक उनसे मिली नहीं है। ऐसे में उन्होंने प्रिया के इंटरव्यू सुनकर और वीडियो क्लिक देख-देखकर खुद को इस रोल के लिए तैयार किया।
- अदिति ने सेट से जुड़े एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया, "प्रिया के लुक के लिए मुझे मेकअप कम करना पड़ा। क्योंकि प्रिया मेकअप नहीं लगाती हैं और मैं मेकअप ज्यादा यूज करती हूं।"
- "फिल्म में रणबीर की बहन बनना काफी कठिन रहा। क्योंकि उन्हें सेट पर भईया बोलना बेहद मुश्किल होता था। लेकिन हमने बहन-भाई के रिश्ते को बखूबी प्ले किया है।"
- "वहीं बात अगर इस फिल्म को करने की है तो बता दूं राजू हिरानी जो कि 2 साल में एक फिल्म बनाते हैं उनके साथ मैं फिल्म का कोई भी ऑफर मिस नहीं करना चाहती थी इसीलिए मैंने रोल के लिए तुरंत हां कह दिया था।"
- बता दें, अदिति आने वाले टाइम में रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और सलमान खान के साथ फिल्म में रोमांस करना चाहती हैं।

फॉलो किए हिरानी के इंस्ट्रक्शन
- अदिति ने प्रिया की बॉडी लैंग्वेज को हूबहू अपनाने के लिए डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के इंस्ट्रक्शन को फॉलो किया। उनके बारे में कई आर्टिकल्स पढ़े और वीडियो भी देखे।
- साउथ इंडियन सिनेमा की लीड एक्ट्रेस में से एक अदिति ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें फिल्म में भाई-बहन का रोल करने का कोई पछतावा नहीं है। वे स्टीरियोटाइप्ड रोल में बंध कर नहीं रह सकतीं।

तेलुगु सिनेमा ही पहला प्यार
- संजू से बॉलीवुड में एंट्री कर रही अदिति का पहला प्यार तेलुगु सिनेमा ही है। अदिति ने बताया कि अनुशासन और हार्ड वर्क उन्होंने साउथ सिनेमा से ही सीखने मिला है। और आज वे जो कुछ हैं साउथ इंडियन फिल्मों की वजह से ही हैं।
- अदिति की फिल्मों में नेनीथा, वेदम, एक और विनाशक और 7 प्रेम कथालु जैसे नाम शामिल हैं। अदिति के पसंदीदा एक्ट्रेस में प्रभास, महेश बाबू, विक्रम और रजनीकांत हैं।


प्रिया ने संभाली सुनील की विरासत
- समाज सेवा आौर राजनीति में करियर शुरू कर अपनी अलग इमेज बनाने वाली प्रिया दत्त एक खास शख्सियत हैं।
- 2004 में पिता की मौत के बाद प्रिया राजनीति में आयीं। और 2009 में लगातार दूसरी बार सांसद बनीं।
- 2004 से 2014 तक मुंबई नॉर्थ सेंट्रल सीट से सांसद रही प्रिया ने अपने पिता की राजनीतिक विरासत सम्भाली है।
- 1993 में हुए मुंबई दंगे के समय प्रिया मुस्लिमों के लिए बनाए गए रिफ्यूजी कैम्प में लोगों की मदद करने जाती थीं। जिसके चलते उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली थी।
- प्रिया अपनी बहन नम्रता दत्त के साथ मिलकर “मिस्टर एंड मिसेज दत्त: मेमोरीज ऑफ अवर पैरेंट्स’ टाइटल से एक किताब भी लिख चुकी हैं।
- 27 नवंबर 2003 को प्रिया की शादी ओवेन रोनकॉन से हुई थी। प्रिया और ओवेन के दो बच्चे हैं। ओवेन इंटरटेनमेंट बिजनेस से जुड़े हुए हैं।

एक्स्ट्रा शॉट
- संजू के ट्रेलर में एक सीन के दौरान परेश रावल और अदिति को किसी बात पर हंसते हुए दिखाया गया है।
- संजय दत्त की दूसरी बहन नम्रता का किरदार फिल्म में कितना है, ट्रेलर में इस बात का जिक्र नहीं है।
- नम्रता दत्त की शादी जुबली कुमार यानी राजेन्द्र कुमार के बेटे कुमार गौरव से हुई थी।

आगे की स्लाइड्स में देखें अदिति गौतम की PHOTOS...

फिल्म 'संजू' में प्रिया दत्त का रोल प्ले कर रहीं अदिति गौतम। फिल्म 'संजू' में प्रिया दत्त का रोल प्ले कर रहीं अदिति गौतम।
  • comment
अदिति गौतम। अदिति गौतम।
  • comment
फिल्म के सीन के दौरान परेश रावल के साथ अदिति गौतम। फिल्म के सीन के दौरान परेश रावल के साथ अदिति गौतम।
  • comment
टीम मेंबर्स के साथ अदिति गौतम। टीम मेंबर्स के साथ अदिति गौतम।
  • comment
अदिति गौतम। अदिति गौतम।
  • comment
अदिति। अदिति।
  • comment
X
South Actress Aditi Gautam playing role of Ranbir kapoor Sister Priya Dutt in Sanju
फिल्म 'संजू' में प्रिया दत्त का रोल प्ले कर रहीं अदिति गौतम।फिल्म 'संजू' में प्रिया दत्त का रोल प्ले कर रहीं अदिति गौतम।
अदिति गौतम।अदिति गौतम।
फिल्म के सीन के दौरान परेश रावल के साथ अदिति गौतम।फिल्म के सीन के दौरान परेश रावल के साथ अदिति गौतम।
टीम मेंबर्स के साथ अदिति गौतम।टीम मेंबर्स के साथ अदिति गौतम।
अदिति गौतम।अदिति गौतम।
अदिति।अदिति।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन