पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपने साथ हुए भेदभाव पर बोले बालासुब्रमण्यम- मेरा फोन सिक्योरिटी ने रख लिया, जबकि \'स्टार्स\' सेल्फी ले रहे थे

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. साउथ के स्टार रामचरण की पत्नी उपासना और खुशबू सुंदर के बाद सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम ने भी फेसबुक पर पोस्ट के जरिए पीएम मोदी द्वारा किए गए व्यवहार के बारे में निराशा जताई है। एसपी ने बताया है कि किस तरह अक्टूबर में हुए ‘150 ईयर्स ऑफ सेलिब्रेटिंग द महात्मा’ कार्यक्रम से पहले सिक्योरिटी ने उनका फोन ले लिया था, जबकि \'स्टार्स\' उनके साथ सेल्फी लेते रहे। 

फेसबुक पर लिखी शिकायत : एसपी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा- \"मैं रामोजी रावजी इनाडु का शुक्रगुजार हूं जिनकी वजह से मुझे 29 अक्टूबर को पीएम मोदी द्वारा उनके घर पर आयोजित किए गए समारोह में जाने का मौका मिला। परिसर में जाते ही हमें अपने फोन रखने के लिए कहा गया और उसके बदले में टोकन दिए गए। लेकिन मैं हक्का-बक्का रह गया था जब मैंने देखा कि स्टार्स पीएम के साथ सेल्फी ले रहे थे। चीजें जो आपको सोचने पर मजबूर कर देंगी।\"

चेंज विदिन नाम से हुआ था कार्यक्रम : महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम \"चेंज विदिन\" में पीएम मोदी ने फिल्मी सितारों के साथ शिरकत की थी। जिसमें फिल्मी जगत के सितारों से गांधीवाद पर फिल्में बनाने की अपील की गई। प्रधानमंत्री के आवास लोक कल्याण मार्ग पर हुए कार्यक्रम में निर्माता-निर्देशक राजकुमार हिरानी कंगना रनौत, जैकलीन फर्नांडीज, इम्तियाज अली, एकता कपूर, अनुराग बसु, बोनी कपूर, जैकी श्राफ और सनी देओल शामिल हुए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें