--Advertisement--

टॉपलेस हुई एक्ट्रेस से खाली करवाया जा रहा घर, मकान मालिक ने दिया नोटिस

कास्टिंग काउच के खिलाफ टॉपलेस होकर विरोध प्रदर्शन करने वाली एक्ट्रेस श्री रेड्डी की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं।

Danik Bhaskar | Apr 11, 2018, 12:01 AM IST
श्री रेड्डी। श्री रेड्डी।

मुंबई/हैदराबाद। कास्टिंग काउच के खिलाफ टॉपलेस होकर विरोध प्रदर्शन करने वाली एक्ट्रेस श्री रेड्डी की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (MAA) के बैन के बाद अब श्री को उनका हैदराबाद वाला घर खाली करने को कहा गया है। श्री ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा- मेरे मकान मालिक ने मुझे फोन कर हुमायूं नगर वाला घर खाली करने को कहा है। और क्या बोलीं श्री रेड्डी...


- मेरे मकान मालिक एक आईएएस ऑफिसर हैं। वो कितने नैरो माइंडेड (संकीर्ण सोच) हैं। आप सोच भी नहीं सकते कि उन्होंने मुझसे किस ढंग से बात की। बड़े लोगों का खेल अब शुरू हो चुका है। बता दें कि रेड्‌डी ने शनिवार को बंजारा हिल्स स्थित फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के आफिस के सामने विरोध प्रदर्शन के दौरान अपने कपड़े उतार दिए थे।


रेड्डी ने लगाए ये आरोप...
- श्री रेड्‌डी ने आरोप लगाया कि कई प्रोड्यूसर और डायरेक्टरों ने उनका यौन उत्पीड़न किया। तीन फिल्मों में काम करने के बाद भी उन्हें मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (एमएए) की मेंबरशिप नहीं दी गई।
- पुलिस ने आते ही इस एक्ट्रेस को सड़क से हटाया गया और कपड़े पहनाए गए। रेड्डी के मुताबिक उन्होंने डिमांड के मुताबिक अपनी न्यूड फोटो और वीडियो भी कई लोगों को भेजी है।


आगे की स्लाइड्स पर, मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने लगाया बैन...

MAA के प्रसिडेंट शिवाजी राजा और श्री रेड्डी MAA के प्रसिडेंट शिवाजी राजा और श्री रेड्डी

MAA ने लगाया बैन...

MAA के प्रेसिडेंट शिवाजी राजा ने श्री रेड्डी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा- वो सिर्फ ड्रामा कर रही हैं। एसोसिएशन से जुड़े 900 लोगों ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया है। वो पब्लिसिटी के लिए ऐसे बेबुनियादी आरोप लगा रही हैं। शिवाजी ने कहा अगर कोई श्री के सपोर्ट में आया तो उसे भी MAA से बाहर कर दिया जाएगा।

 

विरोध प्रदर्शन के दौरान श्री रेड्डी। विरोध प्रदर्शन के दौरान श्री रेड्डी।

कई लोगों को भेजी न्यूड फोटो और वीडियो...

- पुलिस ने आते ही इस एक्ट्रेस को सड़क से हटाया और कपड़े पहनाए गए। आगे कहा कि उन्होंने तीन फिल्म्स में काम किया है फिर भी मूवी आर्टिस्ट असोसिएशन की मेंबरशिप नहीं दी गई।
- रेड्डी के मुताबिक उन्होंने डिमांड के मुताबिक अपनी न्यूड फोटो और वीडियो भी कई लोगों को भेजी है।

 

विरोध प्रदर्शन के दौरान श्री रेड्डी। विरोध प्रदर्शन के दौरान श्री रेड्डी।

कई फिल्मों में कर चुकी हैं काम...

- श्री रेड्डी टॉलीवुड (तेलुगु) और साउथ मूवीज में काम करती हैं। उन्होंने नेनू नन्ना अबड्डम और अरविंद 2 जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वो अगले साल फिल्म जिंदगी में नजर आएंगी।
- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने लोकल आर्टिस्ट के लिए 75% रिजर्वेशन की मांग रखी है।

 

विरोध प्रदर्शन के दौरान श्री रेड्डी। विरोध प्रदर्शन के दौरान श्री रेड्डी।
विरोध प्रदर्शन के दौरान श्री रेड्डी। विरोध प्रदर्शन के दौरान श्री रेड्डी।
श्री रेड्डी। श्री रेड्डी।