--Advertisement--

चिरंजीवी के भाई पर भड़की बीच सड़क कपड़े उतारने वाली लड़की, दी सरेआम गालियां

Dainik Bhaskar

Apr 18, 2018, 04:58 PM IST

साउथ फिल्म एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने हाल ही में कास्टिंग काउच के खिलाफ न्यूड होकर विरोध प्रदर्शन किया था।

Sri Reddy take a dig on Pawan Kalyan Over Protest

मुंबई/हैदराबाद। साउथ फिल्म एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने हाल ही में कास्टिंग काउच के खिलाफ न्यूड होकर विरोध प्रदर्शन किया था। बाद में उन्हें पुलिस ने उन्हें कस्टडी में लिया था। इसके बाद मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (MAA) ने उन्हें बैन करते हुए फैसला लिया था कि उनके साथ अब कोई भी काम नहीं करेगा। इस मामले में साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण ने श्री रेड्डी को कुछ सलाह दी थी। हालांकि पवन के सजेशन पर श्रीरेड्डी भड़क उठीं और उन्हें काफी अपशब्द कहे। जानें क्या बोले थे पवन कल्याण...


- पवन कल्याण ने श्रीरेड्डी को लेकर कहा था कि अगर उन्हें जस्टिस चाहिए तो वे पुलिस थाने या फिर कोर्ट जाएं। टीवी चैनल्स पर जाने से क्या मतलब? अगर श्री के साथ कुछ गलत हुआ है तो उन्हें इसे सेंसेशनल मुद्दा बनाने की बजाय फौरन कोर्ट में केस करना चाहिए। यहां-वहां टीवी चैनल्स पर जाने से आखिर क्या मिलने वाला है।


पवन पर भड़कीं श्री रेड्डी ने कहे अपशब्द...
- श्री ने कहा- मैं पवन कल्याण की बात से काफी आहत हूं। मैं उन्हें बता दूं कि मैं लोगों का अटेंशन या पॉपुलैरिटी पाने की कोशिश नहीं कर रही हूं। मैं ऑलरेडी पुलिस कम्प्लेंट कर चुकी हूं लेकिन अब तक कोई एक्शन नहीं लिया गया। रेड्डी ने आगे कहा- आप दूसरी महिलाओं की सुरक्षा की तो बात करते हैं लेकिन मेरे मामले में नहीं बोलते। मैं आपको समझ नहीं पा रही हूं। इसके बाद रेड्डी ने पवन कल्याण को कुछ अपशब्द कहते हुए गंदे इशारे किए और गाली भी दी।

आगे की स्लाइड्स पर, रेड्डी ने लगाए हैं ये आरोप...

श्री रेड्डी। दूसरी ओर भाई पवन कल्याण के साथ चिरंजीवी। श्री रेड्डी। दूसरी ओर भाई पवन कल्याण के साथ चिरंजीवी।

रेड्डी ने लगाए ये आरोप...

- श्री रेड्‌डी ने आरोप लगाया कि कई प्रोड्यूसर और डायरेक्टरों ने उनका यौन उत्पीड़न किया। तीन फिल्मों में काम करने के बाद भी उन्हें मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (एमएए) की मेंबरशिप नहीं दी गई।

श्री रेड्डी ने टॉपलेस होकर विरोध प्रदर्शन किया था। श्री रेड्डी ने टॉपलेस होकर विरोध प्रदर्शन किया था।

कई लोगों को भेजी न्यूड फोटो और वीडियो...

- रेड्डी के मुताबिक उन्होंने डिमांड के मुताबिक अपनी न्यूड फोटो और वीडियो भी कई लोगों को भेजी थी। बाद में पुलिस ने एक्ट्रेस को सड़क से हटाया और कपड़े पहनाए थे। 

श्री रेड्डी ने राणा दग्गुबती के भाई अभिराम पर भी आरोप लगाए हैं। श्री रेड्डी ने राणा दग्गुबती के भाई अभिराम पर भी आरोप लगाए हैं।

राणा दग्गुबती के भाई पर भी लगा चुकीं आरोप...

 

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में श्री ने कहा- एक पॉपुलर प्रोड्यूसर के बेटे ने मुझ पर स्टूडियो में ही जबरदस्ती सेक्स के लिए प्रेशर बनाया था। बाद में श्री ने कुछ फोटोज लीक करते हुए उस प्रोड्यूसर का नाम सुरेश बाबू बताया है। इन्हीं के बेटे अभिराम दग्गुबती पर श्री ने स्टूडियो में सेक्स करने का आरोप लगाया है। अभिराम राणा दग्गुबती के छोटे भाई हैं।

श्री रेड्डी। श्री रेड्डी।

श्री रेड्डी से खाली करवाया जा रहा घर...

 

- श्री के मुताबिक, मेरे मकान मालिक एक आईएएस ऑफिसर हैं। मुझसे घर खाली करवाया जा रहा है। वो कितने नैरो माइंडेड (संकीर्ण सोच) हैं। आप सोच भी नहीं सकते कि उन्होंने मुझसे किस ढंग से बात की। बड़े लोगों का खेल अब शुरू हो चुका है। बता दें कि रेड्‌डी ने शनिवार को बंजारा हिल्स स्थित फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के आफिस के सामने विरोध प्रदर्शन के दौरान अपने कपड़े उतार दिए थे।

श्री रेड्डी। श्री रेड्डी।
श्री रेड्डी। श्री रेड्डी।
X
Sri Reddy take a dig on Pawan Kalyan Over Protest
श्री रेड्डी। दूसरी ओर भाई पवन कल्याण के साथ चिरंजीवी।श्री रेड्डी। दूसरी ओर भाई पवन कल्याण के साथ चिरंजीवी।
श्री रेड्डी ने टॉपलेस होकर विरोध प्रदर्शन किया था।श्री रेड्डी ने टॉपलेस होकर विरोध प्रदर्शन किया था।
श्री रेड्डी ने राणा दग्गुबती के भाई अभिराम पर भी आरोप लगाए हैं।श्री रेड्डी ने राणा दग्गुबती के भाई अभिराम पर भी आरोप लगाए हैं।
श्री रेड्डी।श्री रेड्डी।
श्री रेड्डी।श्री रेड्डी।
श्री रेड्डी।श्री रेड्डी।
Astrology

Recommended

Click to listen..