• Hindi News
  • Bollywood
  • Sridevi Bungalow: Arbaaz Khan says there is no connection between film and Sridevi

श्रीदेवी बंगलो / अरबाज बोले- फिल्म करने से पहले मेकर्स से पूछा था इसका श्रीदेवी की मौत से संबंध तो नहीं



'श्रीदेवी बंगलो' के एक सीन में प्रिया प्रकाश वॉरियर। दाईं ओर अरबाज खान। 'श्रीदेवी बंगलो' के एक सीन में प्रिया प्रकाश वॉरियर। दाईं ओर अरबाज खान।
प्रिया प्रकाश वॉरियर और अरबाज खान। प्रिया प्रकाश वॉरियर और अरबाज खान।
ट्रेलर के अंत में यह सीन दिखाया गया है, जिसके चलते विवाद खड़ा हुआ। ट्रेलर के अंत में यह सीन दिखाया गया है, जिसके चलते विवाद खड़ा हुआ।
X
'श्रीदेवी बंगलो' के एक सीन में प्रिया प्रकाश वॉरियर। दाईं ओर अरबाज खान।'श्रीदेवी बंगलो' के एक सीन में प्रिया प्रकाश वॉरियर। दाईं ओर अरबाज खान।
प्रिया प्रकाश वॉरियर और अरबाज खान।प्रिया प्रकाश वॉरियर और अरबाज खान।
ट्रेलर के अंत में यह सीन दिखाया गया है, जिसके चलते विवाद खड़ा हुआ।ट्रेलर के अंत में यह सीन दिखाया गया है, जिसके चलते विवाद खड़ा हुआ।

Dainik Bhaskar

Jul 17, 2019, 07:44 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  अरबाज खान अपकमिंग फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' में एक बॉलीवुड एक्टर के किरदार में दिखाई देंगे। उनका कहना है कि शुरुआत में वो इसे लेकर कुछ चिंतित थे, क्योंकि फिल्म के विषय को सुपरस्टार श्रीदेवी की मौत के एंगल से जोड़कर देखा जा रहा था। बकौल अरबाज, "जब उन्होंने (मेकर्स ) मुझे फिल्म ऑफर की तो मैंने उनसे पूछा था कि कहानी में श्रीदेवी जी के साथ हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना से संबंधित तो कुछ नहीं है? जवाब में उन्होंने पूरी तरह इससे इनकार किया था।"

बहुत पहले रजिस्टर्ड हो चुका था टाइटल

  1. अरबाज खान आगे कहते हैं, "उन्होंने मुझसे कहा था कि कहानी का सुपरस्टार श्रीदेवी से कोई संबंध नहीं है और वो काफी समय पहले फिल्म का टाइटल रजिस्टर्ड करा चुके थे। उन्होंने मुझसे आश्वस्त किया था कि वो मीडिया को इस मामले में पहले ही सबकुछ बता चुके हैं। इसलिए मुझे निश्चिंत रहना चाहिए कि टाइटल समान होने का मतलब यह नहीं कि फिल्म का संबंधित घटना से कोई संबंध है।"

  2. विवाद की चिंता मेकर्स को करनी चाहिए: प्रिया

    फिल्म में प्रिया प्रकाश वॉरियर लीड रोल कर रही हैं। विवाद को लेकर उन्होंने कहा, "यह डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की चिंता होनी चाहिए। क्योंकि मुझे उन्होंने जो किरदार दिया, मैंने वह निभाया। जानबूझकर किसी की भावनाओं को आहत करना हमारा उद्देश्य नहीं था।" डायरेक्टर प्रशांत माम्बुली की इस फिल्म की कहानी में श्रीदेवी नाम की सक्सेसफुल एक्ट्रेस है, जिसका जीवन अकेलेपन का शिकार हो जाता है।

  3. इसलिए फिल्म पर विवाद

    फिल्म का ट्रेलर जनवरी में रिलीज हुआ था। इसके अंत में प्रिया प्रकाश के किरदार को बाथटब में मरते दिखाया गया है। फरवरी 2018 में सुपरस्टार श्रीदेवी की मौत भी दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से हुई थी। ट्रेलर और श्रीदेवी की लाइफ की इसी समानता की वजह से फिल्म को लेकर विवाद शुरू हुआ। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना