पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sridevi Did Not Trust Jhanvi Kapoor\'s Judgement In Men, Daughter Herself Revealed

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लड़कों को लेकर जाह्नवी के जजमेंट पर श्रीदेवी को नहीं था भरोसा, खुद ढूंढना चाहती थीं उनका पार्टनर

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी। - Dainik Bhaskar
जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी।

बॉलीवुड डेस्क.   जाह्नवी कपूर का कहना है कि उनकी मां श्रीदेवी लड़कों को लेकर उनके जजमेंट पर कभी भरोसा नहीं करती थीं। क्योंकि वे किसी के भी प्यार में आसानी से पड़ जाती हैं। \'धड़क\' की एक्ट्रेस ने यह बयान हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में दिया। उन्होंने बताया कि वे मां से लड़कों और अपनी फ्यूचर वेडिंग को लेकर बात करती थीं। 

1) मेरे लिए खुद लड़का चुनना चाहती थीं मां : जाह्नवी

जाह्नवी ने इंटरव्यू में कहा, "वे मुझसे कहती थीं कि उन्हें किसी भी लड़के को लेकर मेरे जजमेंट पर भरोसा नहीं हैं, इसलिए वे खुद मेरे लिए कोई ढूंढेंगी। ऐसा इसलिए था, क्योंकि मैं किसी के भी प्यार में आसानी से पड़ जाती हूं।" फरवरी 2018 में दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने की वजह से श्रीदेवी का निधन हो गया था। 

इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "उसे प्रतिभाशाली और जो भी वह करता हो, उसे लेकर उत्साही होना चाहिए। मैं उसे देखकर एक्साइटेड हो सकूं और उससे कुछ सीख सकूं। इसके साथ ही अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर भी जरूरी है। और हां, वह मुझे लेकर जुनूनी होना चाहिए।"

जाह्नवी ने मैगजीन से बातचीत में बताया, "मैं बड़ी और फैंसी शादी नहीं चाहती हूं। मुझे अभी से पता है कि मेरी शादी पारंपरिक तरीके से तिरुपति में होगी। मैं कांजीवरम जरी साड़ी पहनूंगी और शादी के बाद फुल दावत होगी, जिसमें मेरी पसंद का साउथ इंडियन खाना जैसे इडली-सांभर, दही-चावल और खीर परोसा जाएगा।" 

मराठी सिनेमा की सुपरहिट फिल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक 'धड़क' से बॉलीवुड डेब्यू कर चुकीं जाह्नवी की अपकमिंग फ़िल्में 'कारगिल गर्ल', 'रूही अफजा', 'दोस्ताना 2' और 'तख़्त' हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser