--Advertisement--

यह है श्रीदेवी का नेशनल अवॉर्ड, बोनी ने शेयर की PHOTOS

श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट से उनके नेशनल अवॉर्ड की फोटो शेयर की गई है।

Danik Bhaskar | May 04, 2018, 02:35 PM IST
श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड आखिरी फिल्म 'मॉम'के लिए मिला है।3 अप्रैल को श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट से यह फोटो शेयर हुई। श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड आखिरी फिल्म 'मॉम'के लिए मिला है।3 अप्रैल को श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट से यह फोटो शेयर हुई।

मुंबई. श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट से उनके नेशनल अवॉर्ड की फोटो शेयर की गई है। उनके पति बोनी ने ये फोटो शेयर की हैं। हालांकि, उन्होंने इसके साथ लिखा कुछ नहीं है। गौरतलब है कि 24 फरवरी को दुनिया को अलविदा कह गईं श्रीदेवी को उनकी आखिरी फिल्म 'मॉम' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है। गुरुवार को नई दिल्ली के विज्ञान भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने यह अवॉर्ड उनके पति बोनी और बेटियों जाह्नवी और ख़ुशी को सौंपा। श्रीदेवी के निधन के बाद उनके अकाउंट से चार ट्वीट...

- श्रीदेवी के निधन के बाद उनके अकाउंट से अब तक चार ट्वीट किए जा चुके हैं। इनमें से एक गुरुवार को नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी के बाद और एक शुक्रवार को किया गया। श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद 28 फरवरी को बोनी कपूर ने पहला ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने पत्नी के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त की थीं। दूसरा ट्वीट उन्होंने 13 अप्रैल को तब किया, श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड घोषित किया गया।

अवॉर्ड के रूप में श्रीदेवी की फैमिली को प्रशस्ति पत्र और रजत कमल सौंपा गया है। 3 अप्रैल को श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट पर यह फोटो बोनी ने शेयर की है। अवॉर्ड के रूप में श्रीदेवी की फैमिली को प्रशस्ति पत्र और रजत कमल सौंपा गया है। 3 अप्रैल को श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट पर यह फोटो बोनी ने शेयर की है।
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने श्रीदेवी के पति बोनी और बेटियों जाह्नवी-ख़ुशी को उनका नेशनल अवॉर्ड सौंपा। 3 अप्रैल को फोटो बोनी ने श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने श्रीदेवी के पति बोनी और बेटियों जाह्नवी-ख़ुशी को उनका नेशनल अवॉर्ड सौंपा। 3 अप्रैल को फोटो बोनी ने श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।
नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान ख़ुशी कपूर, बोनी कपूर, स्मृति ईरानी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, जाह्नवी कपूर और राज्यवर्धन सिंह राठौर। फोटो 3 अप्रैल को बोनी ने श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट से शेयर की है। नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान ख़ुशी कपूर, बोनी कपूर, स्मृति ईरानी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, जाह्नवी कपूर और राज्यवर्धन सिंह राठौर। फोटो 3 अप्रैल को बोनी ने श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट से शेयर की है।
13 अप्रैल को बोनी ने श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट से यह पोस्ट की थी। 13 अप्रैल को बोनी ने श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट से यह पोस्ट की थी।
बोनी ने 28 फरवरी को श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद उनके ट्विटर अकाउंट से यह पोस्ट की थी। बोनी ने 28 फरवरी को श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद उनके ट्विटर अकाउंट से यह पोस्ट की थी।

Related Stories