न्यूज़

--Advertisement--

श्रीदेवी की फिल्म सदमा देखकर बेटी जाह्नवी को आ गया था गुस्सा, कहा था- आप बहुत बुरी हो

जाह्नवी ने श्रीदेवी से 3 दिन तक बात नहीं की थी। बाद में श्रीदेवी के समझाने पर जाह्नवी का गुस्सा शांत हुआ था।

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2018, 12:01 PM IST
after watching sadma movie jhanvi said to shridevi that she is very bad

बॉलीवुड डेस्क. श्रीदेवी की आज 55वीं बर्थ एनिवर्सरी है। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली श्रीदेवी से जुड़े कई किस्से सुनने को मिलते हैं, लेकिन एक किस्सा उनका और बेटी जाह्नवी से जुड़ा है। ये किस्सा खुद श्रीदेवी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था। उन्होंने बताया था कि जाह्नवी​ ने उनका फिल्म 'सदमा' देखकर उन्हें बुरी मां कह दिया था।

6 साल की जाह्नवी हो गईं थी गुस्सा : श्रीदेवी ने इंटरव्यू में बताया था, जब जाह्नवी 6 साल की थी तब उसने 'सदमा' फिल्म देखी थी। फिल्म देखने के बाद जाह्नवी ने उनसे तीन दिन तक बात नहीं थी। इतना ही नहीं जाह्नवी ने उन्हें बुरी मां तक कह दिया था। 'सदमा' देखने के बाद जाह्नवी ने श्रीदेवी से कहा था- आपने उनके (कमल हासन) साथ अच्छा नहीं किया। आप बहुत बुरी हो। श्रीदेवी ने बताया था कि बाद में उन्होंने जाह्नवी को समझाया था कि उन्होंने फिल्म एक ऐसी लेडी का रोल प्ले किया था जिसका दिमाग बच्चों की तरह होता है।

- जाह्नवी ने बचपन से मॉम श्रीदेवी को फॉलो किया। श्रीदेवी जैसा उनसे करने को कहती थी वे वैसा ही करती थीं। इतना ही नहीं जाह्नवी किस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी ये भी श्रीदेवी ने ही तय किया था।

- अपने फिल्मी करियर में 300 फिल्मों में काम करने वाली श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं है। इसी साल 24 फरवरी को श्रीदेवी की दुबई के होटल के बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी।

ये हैं श्रीदेवी की 6 डेब्यू फिल्में : चार साल की उम्र से फिल्मों में काम करने वाली श्रीदेवी की बॉलीवुड में लीड एक्ट्रेस के तौर पर फिल्म आई थी सोलवां सावन। 1979 में यह फिल्म तब आई थी जब श्रीदेवी खुद 16 साल की थीं। श्रीदेवी ने आखिरी बार 'मॉम' फिल्म में काम किया, जो 7 जुलाई 2017 में हुई थीं। इसके पहले वे 2012 में आई फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' में नजर आई थीं।

हर भाषा की डेब्यू फिल्में -

भाषा फिल्म रिलीज ईयर श्रीदेवी की उम्र और रोल
तमिल कंधन करुनाई 1967 उम्र 4 साल
मलयालम कुमार संभव 1969 उम्र 6 साल
तेलुगु मां नन्ना निर्दोषी 1970 उम्र 7 साल
हिन्दी रानी मेरा नाम 1972 उम्र 9 साल
कन्नड़ भक्त कुम्बारा 1974 उम्र 11 साल

X
after watching sadma movie jhanvi said to shridevi that she is very bad
Click to listen..