रिलेशनशिप / पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली ने की बॉयफ्रेंड से सगाई, मॉम में बनी थीं श्रीदेवी की बेटी



श्रीदेवी के साथ सजल अली। दाईं ओर मंगेतर अहद के साथ। श्रीदेवी के साथ सजल अली। दाईं ओर मंगेतर अहद के साथ।
सजल अली। सजल अली।
सजल अली। सजल अली।
X
श्रीदेवी के साथ सजल अली। दाईं ओर मंगेतर अहद के साथ।श्रीदेवी के साथ सजल अली। दाईं ओर मंगेतर अहद के साथ।
सजल अली।सजल अली।
सजल अली।सजल अली।

Dainik Bhaskar

Jun 07, 2019, 05:09 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  फिल्म मॉम में श्रीदेवी की बेटी का रोल कर चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली ने बॉयफ्रेंड अहद रजा मीर से सगाई कर ली है। 25 साल की सजल ने खुद यह जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की है। उन्होंने लिखा है, "नई शुरुआत। हमें आज यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवारों की दुआओं से हमने सगाई कर ली है। फैमिली, फ्रेंड्स और फैन्स का प्यार और दुआएं पाकर हमारा खास दिन और भी खास हो जाएगा।"

 

सजल अली ने की सगाई।

 

माहिरा खान ने दी सजल को मुबारकबाद

  1. - शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस से बॉलीवुड डेब्यू कर चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने सजल को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "सजल मुबारक। खुश रहो हमेशा। आमीन।" 

     

    माहिरा खान का बधाई संदेश।

     

  2. सजल और अहद 2017 में मिले थे पहली बार

    सजल और अहद की पहली मुलाकात शो यकीन का सफर (2017) के दौरान हुई थी। इसमें सजल ने डॉ. जूबिया का रोल किया था तो वहीं अहद डॉ. असफंदयार के किरदार में दिखाई दिए थे। 2018 में दोनों को सबसे पॉपुलर स्क्रीन कपल के लिए हम अवॉर्ड भी मिल चुका है। 

  3. पाकिस्तान की पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं सजल

    सजल पाकिस्तान की पॉपुलर टीवी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो कई सोशल और रोमांटिक ड्रामा में नजर आ चुकी हैं। बचपन में उन्होंने टीवी पर डेब्यू कर लिया था और उन्हें पहचान फैमिली ड्रामा महमूदाबाद की मालकिन में निभाए गए आफरीन के रोल से मिली थी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना