--Advertisement--

मरणोपरांत श्रीदेवी को कान्स में मिलेगा सम्मान, बेटी जाह्नवी को किया इनवाइट

कान्स फिल्म फेस्टिवल में सोनम कपूर के साथ ही अब श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी शिरकत करेंगी।

Danik Bhaskar | May 12, 2018, 12:01 PM IST
श्रीदेवी, बोनी और जाह्नवी कपूर। श्रीदेवी, बोनी और जाह्नवी कपूर।

मुंबई। कान्स फिल्म फेस्टिवल में सोनम कपूर के साथ ही अब श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी शिरकत करेंगी। हालांकि वो सोनम की तरह यहां ना तो किसी ब्रांड का प्रमोशन करेंगी और ना ही उनकी फिल्म 'धड़क' की स्पेशल स्क्रीनिंग है। एक पॉपुलर अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, कान्स फिल्म फेस्टिवल में श्रीदेवी को रीगनॉल्ड एफ लुइस फिल्म ऑनर्स अवॉर्ड दिया जाएगा। जाह्नवी पापा बोनी और छोटी बहन खुशी के साथ इसे लेने जाएंगी। 16 मई को श्रीदेवी को किया जाएगा सम्मानित...

- कान्स में 16 मई को श्रीदेवी को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। श्रीदेवी को अवॉर्ड मिलने की खुशी में बोनी कपूर ने कहा- मुझे बेहद खुशी है कि सारी दुनिया में श्रीदेवी के काम को सम्मान और मान्यता दी जा रही है। उनकी कमी हमेशा रहेगी, लेकिन इस बात की खुशी भी है कि वो अपने काम के लिए हमेशा जिंदा रहेंगी।

- बता दें कि जिस दौरान श्रीदेवी को यह सम्मान दिया जाएगा, वहां डॉक्यूमेंट्री 'रेजिनॉल्ड एफ. लूइस एंड द मेकिंग ऑफ अ बिलियन डॉलर एम्पायर' की भी स्क्रीनिंग होगी। शादी के बाद सोनम कपूर भी कान्स में शिरकत करने वाली हैं। वो यहां 14-15 मई को रहेंगी।

हाल ही में मिला नेशनल अवॉर्ड...

- कान्स से पहले श्रीदेवी को हाल ही में फिल्म 'मॉम' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है। इससे पहले लॉस एंजिलिस फिल्म फेस्टिवल और ऑस्कर अवॉर्ड के दौरान भी श्रीदेवी के योगदान को याद किया गया था।

श्रीदेवी और बोनी कपूर। श्रीदेवी और बोनी कपूर।
बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ बोनी-श्रीदेवी। बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ बोनी-श्रीदेवी।
बेटियों के साथ बोनी कपूर। बेटियों के साथ बोनी कपूर।
श्रीदेवी और बोनी कपूर। श्रीदेवी और बोनी कपूर।
श्रीदेवी और बोनी कपूर। श्रीदेवी और बोनी कपूर।

Related Stories