न्यूज़

--Advertisement--

धर्मेन्द्र और उनके बेटों पर भारी पड़ी 'स्त्री', दूसरे दिन ही कमाई में आया जबरदस्त उछाल

श्रद्धा कपूर ने तोड़ा अपनी ही 6 फिल्मों का लाइफटाइम रिकॉर्ड

Dainik Bhaskar

Sep 02, 2018, 05:32 PM IST
Stree and Yamla Pagla Deewana phir se Box office Collection Comparison

बॉलीवुड डेस्क. 31 अगस्त को यानी शुक्रवार को बॉक्सऑफिस पर दो फिल्में रिलीज हुईं थीं। पहली फिल्म सनी, बॉबी और धर्मेन्द्र की 'यमला पगला दीवाना फिर से' है। वहीं दूसरी, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' है। दोनों ही फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है, जिसमें 'स्त्री' 'देओल्स' पर भारी पड़ती नजर आ रही है। सेकंड डे कलेक्शन की बात करें तो स्त्री ने 10.87 करोड़ रुपए का बिजनेस किया, वहीं 'यमला पगला दीवाना फिर से' का कलेक्शन महज 3 करोड़ तक ही पहुंच सका।

ओपनिंग डे पर 'स्त्री' को मिला अच्छा रिस्पांस : ओपनिंग डे की बात करें तो 'स्त्री' ने जहां 6.82 करोड़ रुपए की कमाई की, वहीं देओल्स की फिल्म महज 1.82 करोड़ रुपए ही कमा सकी। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक श्रद्धा और राजकुमार राव की फिल्म फर्स्ट वीकेंड में 30 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है। वहीं 'यमला पगला दीवाना फिर से' 10 तक ही पहुंचने की उम्मीद है। 'स्त्री' को क्रिटिक्स की तरफ से भी अच्छा रिव्यू मिला है, जबकि 'यमला पगला...' को मिला-जुला रिव्यू मिला है।

- ट्रेड एनालिटस्ट अतुल मोहन और तरण आदर्श ने भी दोनों ही फिल्मों के दोनों दिनों के कलेक्शन की जानकारी ट्वीट करके दी है।

श्रद्धा ने अपनी ही फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा : सिर्फ 23 करोड़ रुपए के बजट में बनी 'स्त्री' फर्स्ट वीकेंड (शुक्रवार, शनिवार, रविवार) में ही बजट से ज्यादा कमाई कर सकती है। 2 दिन में ही फिल्म ने 17.69 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। 'स्त्री' के हॉरर कॉमेडी कंटेंट को ऑडियंस काफी पंसद कर रही है। वैसे, श्रद्धा ने अब तक बॉलीवुड में कई अच्छी फिल्में दी हैं। लेकिन 'स्त्री' की महज दो दिन की कमाई की बदौलत श्रद्धा ने अपनी ही 6 फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

फिल्म कमाई (लाइफ टाइम)
तीन पत्ती 6.77 करोड़
लव का दि एंड 5.88 करोड़
गोरी तेरे प्यार में 16.32 करोड़
रॉक ऑन 2 10.47 करोड़
हसीना पारकर 8.03 करोड़
नवाबजादे 4.05 करोड़

रियल स्टोरी पर बेस्ड है 'स्त्री' : स्त्री' उस रियल घटना पर बेस्ड है, जो 1990 के आस-पास बेंगलुरु में हुई थी। लोगों का मानना है कि एक डायन लोगों के घर में आकर रात में दरवाजा खटखटाती थी। जो भी दरवाजा खोलता, उसे वह मार डालती थी। दरअसल वह डायन जिस घर का दरवाजा खटखटाती थी उस घर के लोगों के जान-पहचान वालों की आवाज में बोलती थी।

X
Stree and Yamla Pagla Deewana phir se Box office Collection Comparison
Click to listen..