13 साल से एक फिल्म को तरस रही 53 साल की एक्ट्रेस, दर्द बयां कर बोली- फिल्में तो बन रही है लेकिन मुझे नहीं मिल रही, खुद की जिंदगी की कहानी पर बनी मूवी से किया था डेब्यू

37 साल से लकड़ी के पैर के सहारे चल रही एक्ट्रेस

Apr 11, 2019, 12:00 AM IST
Sudha Chandran Express Pain : Sudha Chandran On Not Being Offered Films After Malamaal Weekly

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी शो 'ये है मोहब्बतें', 'इश्क में मनजावां', 'लक्ष्मी स्टोरिज' जैसे सीरियलों में काम कर रही 53 साल की एक्ट्रेस सुधा चंद्रन फिल्में न मिलने से दुखी है। पिछले 13 साल से वे एक फिल्म के लिए तरस रही है। वे आखिरी बार 2006 में आई फिल्म 'मालामाल वीकली' में नजर आईं थीं। हाल ही में सुधा ने एक मीडिया हाउस से बात की और फिल्में न मिलने पर दुख जताया।


- इंटरव्यू में सुधा ने दर्द बयां करते हुए कहा- 'मुझे कोई जानकारी नहीं है कि आखिर 'मालामाल वीकली' के बाद मुझे फिल्में क्यों नहीं ऑफर हुई। जबकि लोगों ने फिल्म और मेरे काम को पसंद भी किया था'।


- सुधा ने कहा- 'कईयों को लगता है कि मैंने फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट किया है। लेकिन मैं बता दूं कि ऐसा नहीं है। सच ये है कि इंडस्ट्री से मुझे ऑफर ही नहीं मिल रहे हैं। मुझे समझ नहीं आता आखिर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर मुझे एप्रोच क्यों नहीं कर रहे हैं'।

- उन्होंने कहा- 'मैं फिल्मों में कई रोल्स ऐसे देखती हूं, जिन्हें मैं भी निभा सकती हूं। मेरे लिए ये दुख की बात हैं कि कई तरह की फिल्में बन रही है लेकिन मुझे कोई रोल ऑफर नहीं हो रहा है'।


16 की उम्र में हुआ एक्सीडेंट, गवां बैठी थी एक पैर
बता दें कि सुधा जब 16 साल की थी तब उनका एक्सीडेंट हो गया था। इसमें उनका सीधा पैर इतना ज्यादा जख्मी हो गया था कि डॉक्टरों को पैर काटना पड़ा था। इसके बाद उन्हें लकड़ी का पैर लगाया गया था। पिछले 37 साल से सुधा लकड़ी के पैर पर ही चल रही है। बावजूद इसके वे बेहतरीन डांस कर लेती है।

- सुधा ने 1986 में आई फिल्म 'नाचे मयूरी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म सुधा की लाइफ पर ही बनीं थी। इसके अलावा उन्होंने 'थानेदार', 'पति परमेश्वर', 'कुर्बान', 'जान पहचान', 'निश्चय', 'शोला और शबनम', 'इंसाफ की देवी', 'अंजाम', 'हम आपके दिल में रहते हैं' जैसी फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड के अलावा सुधा ने साउथ की फिल्मों में भी अभिनय किया है।

X
Sudha Chandran Express Pain : Sudha Chandran On Not Being Offered Films After Malamaal Weekly

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना