• Home
  • Entertainment News
  • News
  • रिलीज से पहले विवादों में फंसी सनी लियोनी की बायोपिक,Sunny Leone Biopic Karenjit Kaur The Untold Story In Controversy
--Advertisement--

रिलीज से पहले विवादों में फंसी सनी लियोनी की बायोपिक, सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी ने कहा - फिल्म के टाइटल से कौर शब्द हटाओ

16 जुलाई को रिलीज हो रही है 'करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी'

Danik Bhaskar | Jul 13, 2018, 03:45 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.सनी लियोनी की बायोपिक 'करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने फिल्म के नाम को लेकर आपत्ति जताई है। कमेटी के प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने कहा है कि नाम बदल चुकी सनी लियोनी को 'कौर' शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। बेदी का कहना है कि ऐसा करना सिखों की भावनाओं को ठेस पहुंचाना है।

- सनी का असली नाम करनजीत कौर था। बाद में उन्होंने अपना नाम बदलकर सनी लियोनी रख लिया। अब शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी का कहना है कि वो इस बारे में सरकार से शिकायत करेगी। कमेटी की आपत्ति पर न तो मेकर्स और न ही सनी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया आई है।

- डायरेक्टर आदित्य दत्त की फिल्म 'करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' में सनी खुद लीड रोल प्ले कर रही हैं। ऐसा पहली बार है जब कोई एक्ट्रेस अपनी बायोपिक में खुद ही लीड रोल प्ले कर रही है। ये एक वेब फिल्म है, जो 16 जुलाई को जी5 पर रिलीज होगी।

- सनी 2011 में 'बिग बॉस' सीजन 5 में नजर आईं थी। इसके बाद सनी ने काफी सुर्खियां बटोरीं। 'बिग बॉस' के घर में रहते हुए सनी को महेश भट्ट ने फिल्म 'जिस्म-2' के लिए साइन कर लिया था। सनी ने 'रागनी एमएमएस-2', 'एक पहेली लीला', 'कुछ कुछ लोचा है', 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

-सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने पिछले साल जुलाई में ही एक बेटी गोद ली थी। जिसका नाम निशा कौर वेबर है। सनी और डेनियल के दो जुड़वा बेटे भी हैं। जिनका नाम अशर और नोआ है।