विज्ञापन

जिनके घर उजड़ गए, जिंदगी तबाह हो गई, ऐसे हजारों लोगों को सनी लियोनी के कारण मिलेगा गर्म दाल-चावल, एक्ट्रेस ने कहा-और मदद करना चाहती हूं

Dainik Bhaskar

Aug 24, 2018, 03:41 PM IST

सनी लियोनी द्वारा 5 करोड़ रुपए दान करने की भी चर्चा

Sunny Leone Donate food For Kerala Flood Victims
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. केरल के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आगे आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान सहित अन्य सेलेब्स ने पीड़ितों की मदद के लिए दान किया है। अब सनी लियोनी ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। सनी ने केरल के बाढ़ पीड़ितों के लिए अनाज दान किया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी।

इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट : सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर लिखा- 'आज डेनियल और मैं उम्मीद करते हैं कि केरल के लोगों को भोजन कराने में सक्षम होंगे। 1200 किलोग्राम (1.3 टन) चावल और दाल के साथ केरल के लोगों को भोजन मिलेगा। मुझे पता है कि असल में उन्हें और भी जरूरत है। मेरी इच्छा है कि मैं और भी ज्यादा कर सकूं'।

5 करोड़ रुपए देने की खबर भी वायरल : कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हुई थी कि सनी लियोनी ने केरल के लोगों की मदद के लिए 5 करोड़ रुपए दान दिए हैं। जब इस बारे में सनी के मैनेजर इब्राहिम से पूछा गया तो उन्होंने बताया था कि सनी ने केरल के बाढ़ पीड़ितों के लिए दान तो दिया है लेकिन वो रकम नहीं बता सकते क्योंकि ये एक पर्सनल मामला है।

अभिषेक बच्चन भी आए आगे : अभिषेक बच्चन ने अपनी आगामी म्यूजिकल फिल्म 'मनमर्जियां' की टीम को सजेस्ट किया कि कन्सर्ट के जरिए केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए फंड रेज किया जाए। इसके तहत दिल्ली, चंडीगढ़, नागपुर, हैदराबाद, इंदौर में होने वाले कन्सर्ट से फंड रेज किया जाएगा।

- अभिषेक का आइडिया है कि कन्सर्ट में आने वाले लोग जिस भी तरह से मदद करना चाहें, वे करें। चाहे फाइनेंशियल हो या लॉजिस्टिक। वे पांच शहरों में इसी तरह से मदद के लिए फंड रेज करेंगे।

X
Sunny Leone Donate food For Kerala Flood Victims
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन