--Advertisement--

PHOTOS : मदर्स डे पर पहली बार अपने जुडवां बच्चों के साथ दिखीं सनी लियोनी

मदर्स डे (13 मई) के मौके पर सनी लियोनी पहली बार अपने जुडवां बच्चों अशेर और नोआ के साथ नजर आईं।

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 04:27 PM IST
जुड़वां बच्चों, गोद ली बेटी निशा और पति डेनियल वेबर के साथ सनी लियोनी। जुड़वां बच्चों, गोद ली बेटी निशा और पति डेनियल वेबर के साथ सनी लियोनी।

मुंबई। मदर्स डे (13 मई) के मौके पर सनी लियोनी पहली बार अपने जुडवां बच्चों अशेर और नोआ के साथ नजर आईं। इस दौरान उनके पति डेनियल वेबर और गोद ली बेटी निशा भी साथ थीं। इस दौरान ट्विन्स में से एक बच्चा सनी लियोनी की गोद में था। बता दें कि सनी के ट्विन्स अशेर और नोआ सरोगेसी के जरिए हुए हैं। सनी ने खुद एक इंटरव्यू में मां बनने की इच्छा जाहिर की थी। इसके बाद उन्होंने बेटी निशा को गोद लिया था। बेटी गोद लेने के 8 महीने बाद जुड़वां बेटों की मां बनी सनी...


बेटी निशा कौर को गोद लेने के करीब 8 महीने बाद मार्च, 2018 में सनी लियोनी सरोगेसी के जरिए जुडवां बच्चों की मां बनीं। खुद सनी ने ट्विटर यह जानकारी दी थी। जुलाई 2017 में सनी और उनके पति डेनियल ने महाराष्ट्र के लातूर से बेटी निशा कौर को गोद लिया था। इसके लिए वे दो साल पहले अप्लाई कर चुके थे।


13 मई को था सनी लियोनी का बर्थडे...
- बता दें कि 13 मई को ही सनी लियोनी का बर्थडे भी था। 37 साल की हो चुकीं सनी ने साल 2011 में रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 5 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। यहीं से उन्हें बॉलीवुड में एंट्री करने का मौका मिला। दरअसल, शो के एक एपिसोड के दौरान डायरेक्टर महेश भट्ट मेहमान बनकर आए थे और सनी को अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए सिलेक्ट कर लिया था। हालांकि, उनका डेब्यू सक्सेसफुल नहीं रहा। 'जिस्म-2' बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरी, लेकिन सनी का करियर चल निकला। उन्होंने 'जिस्म-2' (2012), 'जैकपॉट' (2013), 'रागिनी एमएमएस 2' (2014), 'एक पहेली लीला' (2015), कुछ कुछ लोचा है (2016), मस्तीजादे (2016), वन नाइट स्टैंड (2016) और तेरा इंतजार (2017) जैसी फिल्मों में काम किया।

आगे की स्लाइड्स पर, मदर्स डे पर तीनों बच्चों के साथ सनी लियोनी की PHOTOS...

सनी लियोनी पहली बार अपने ट्विन्स के साथ पब्लिकली नजर आई हैं। सनी लियोनी पहली बार अपने ट्विन्स के साथ पब्लिकली नजर आई हैं।
बेटा अशर और बेटी नोआ का जन्म सरोगेसी से हुआ है। बेटा अशर और बेटी नोआ का जन्म सरोगेसी से हुआ है।
इससे पहले जुलाई, 2017 में सनी और डेनियल ने महाराष्ट्र से बेटी निशा को गोद लिया था। इससे पहले जुलाई, 2017 में सनी और डेनियल ने महाराष्ट्र से बेटी निशा को गोद लिया था।
सनी आखिरी बार फिल्म 'तेरा इंतजार' में अरबाज खान के साथ नजर आई थीं। सनी आखिरी बार फिल्म 'तेरा इंतजार' में अरबाज खान के साथ नजर आई थीं।
X
जुड़वां बच्चों, गोद ली बेटी निशा और पति डेनियल वेबर के साथ सनी लियोनी।जुड़वां बच्चों, गोद ली बेटी निशा और पति डेनियल वेबर के साथ सनी लियोनी।
सनी लियोनी पहली बार अपने ट्विन्स के साथ पब्लिकली नजर आई हैं।सनी लियोनी पहली बार अपने ट्विन्स के साथ पब्लिकली नजर आई हैं।
बेटा अशर और बेटी नोआ का जन्म सरोगेसी से हुआ है।बेटा अशर और बेटी नोआ का जन्म सरोगेसी से हुआ है।
इससे पहले जुलाई, 2017 में सनी और डेनियल ने महाराष्ट्र से बेटी निशा को गोद लिया था।इससे पहले जुलाई, 2017 में सनी और डेनियल ने महाराष्ट्र से बेटी निशा को गोद लिया था।
सनी आखिरी बार फिल्म 'तेरा इंतजार' में अरबाज खान के साथ नजर आई थीं।सनी आखिरी बार फिल्म 'तेरा इंतजार' में अरबाज खान के साथ नजर आई थीं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..