--Advertisement--

सनी लियोनी को पेट दर्द के कारण रोकनी पड़ी 'स्प्लिट्सविला' सीजन -11 की शूटिंग, 24 घंटे में दो बार पहुंचीं अस्पताल, फिलहाल 48 घंटे डॉक्टरों की निगरानी में

पहले अस्पताल से आधे घंटे में मिली छुट्टी लेकिन थोड़ी ही देर में फिर जाना पड़ा, इस बार 13 घंटे चला इलाज

Danik Bhaskar | Jun 23, 2018, 01:56 PM IST

मुंबई.

सनी लियोनी की तबियत खराब होने के कारण एक टीवी शो की शूटिंग बीच में रोकनी पड़ी। सनी लियोनी 24 घंटे के अंदर दो बार अस्पताल पहुंची। पहली बार अस्पताल से उन्हें आधे घंटे में छुट्टी मिल गई लेकिन अस्पताल से लौटी ही थीं कि फिर पेट में दर्द होने लगा...दोबारा अस्पताल पहुंचीं तो 13 घंटे तक इलाज चला। फिलहाल उन्हें 48 घंटे की निगरानी में रखा गया है। इस परेशानी की वजह से एडमिट हुईं सनी लियोनी...

- गुरुवार को सनी टीवी शो 'स्प्लिट्सविला' सीजन 11 की शूटिंग उत्तराखंड में कर रही थीं। इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई।
- सनी को गैस्ट्रोएंटराइटिस (gastroenteritis) यानी आंत्रशोथ के चलते पेट में तेज दर्द हुआ। इसी के बाद उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया।
- आधे घंटे के इलाज के बाद वे वापस आ गईं लेकिन थोड़ी ही देर में उन्हें पेट में तेज दर्द होने लगा। जिसके बाद उन्हें चामुंडा विहार स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।
-हालत में सुधार होने पर शुक्रवार दोपहर सनी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। फिलहाल उन्हें रामनगर स्थित रिजॉर्ट में 48 घंटों के लिए डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है।
- बता दें, गैस्ट्रोएंटराइटिस एक तरह की पेट की तकलीफ है जिसमें दस्त, उल्टी, बुखार तथा पेट में दर्द के अलावा ऐंठन की समस्या होती है। इसे इन्फेक्शियस डायरिया, स्टमक फ्लू (पेट का बुखार) या गैस्ट्रिक फ्लू भी कहते हैं।

फादर्स डे पर ट्रोल हुई थीं सनी लियोनी
- जल्द तमिल फिल्म 'Veer mahadevi' में नजर आने वालीं सनी ने 17 जून को बच्चों और पति डेनियल के साथ फादर्स डे सेलिब्रेट किया था।
- इस मौके पर दोनों ने बच्चों के साथ कराए फोटोशूट की कुछ फोटोज शेयर की थीं। एक फोटो में सनी, पति डेनियल और बेटी निशा के साथ सेमी न्यूड नजर आई थीं।
- इस बोल्ड फोटो को लेकर सनी लियोनी काफी ट्रोल हुई थीं। उन्हें कई भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ा था।