• Home
  • Entertainment News
  • Gossip
  • इस लड़की को मिला सनी लियोनी का रोल, Sunny Leone introduces her mini me Rysa Sujania from her biopic
--Advertisement--

इस लड़की को मिला सनी लियोनी का रोल, अगले साल आएगी बायोपिक

सनी के टीनएज के दौर को दिखाने के लिए रायसा सउजनी को साइन किया गया है।

Danik Bhaskar | May 07, 2018, 08:04 PM IST

गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटी सनी लियोनी इन दिनों अपनी बायोपिक वेबसीरीज 'करनजीत कौर:द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी'पर काम कर रही हैं।इस बायोपिक में सनी की जिंदगी की पूरी जानकारी दी जाएगी।

कई सारे छुपे हुए राज़ भी सामने लाए जाएंगे और सनी के पैदा होने से अब तक की कहानी दिखाई जाएगी। इसी सिलसिले में सनी के टीनएज के दौर को दिखाने के लिए रायसा सउजनी को साइन किया गया है। इसका खुलासा सनी ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर किया है। उन्होंने रायसा के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है।

मिनी मी,आपको मिनी करनजीत कौर वोहरा से मिलवाती हूं। रायसा ने भी फिल्म से जुड़ने पर ख़ुशी जताई है आर सनी को ट्वीट करने के लिएय धन्यवाद कहा है।वैसे,इसके अलावा सनी के पति डेनियल वेबर का किरदार निभाने के लिए साउथ अफ्रीकन एक्टर को साइन किया गया है।टीनएज के बाद का किरदार सनी खुद इस सीरीज में कर रही हैं।वह इन दिनों साउथ अफ्रीका में इसकी शूटिंग कर रही हैं।

रायसा ने भी फिल्म से जुड़ने पर ख़ुशी जताई है आर सनी को ट्वीट करने के लिएय धन्यावाद कहा है। वैसे,इसके अलावा सनी के पति डेनियल वेबर का किरदार निभाने के लिए साउथ अफ्रीकन एक्टर को साइन किया गया है। टीनएज के बाद का किरदार सनी खुद इस फिल्म में कर रही हैं। वह इन दिनों साउथ अफ्रीका में इसकी शूटिंग कर रही हैं।

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में सनी ने बताया था, अपनी बायोपिक की शूटिंग का पहला दिन मेरे लिए बहुत कठिन था क्योंकि पहले दिन की शूटिंग मेरे उसी घर में हुई थी जहां पर मैं पली-बढ़ी हूं। वहां की दीवार पर जब मैंने अपने माता-पिता की फोटो टंगी हुई देखी तो मैं रो पड़ी। उम्मीद है जब मेरे स्वर्गीय पिता मुझे इस बायोपिक में काम करते हुए देख रहे होंगे तो उनको इस बात की तसल्ली होगी कि मैंने अपनी बायोपिक के साथ पूरी तरह न्याय किया है और अपनी बायोपिक में मैंने जो भी बताया है वो एकदम सच है। वेबसीरीज अगले साल रिलीज़ होने की संभावना है।