सितारों के जन्मदिन

--Advertisement--

जब डिप्रेशन में थी सनी लियोनी, तो ब्वॉयफ्रेंड रहे डेनियल ने दिया था सहारा

सनी लियोनी ने हाल ही में शादी की 7वीं एनिवर्सरी पर पति डेनियल वीबर के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है।

Dainik Bhaskar

Apr 11, 2018, 02:26 PM IST
शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन के लिवास में डेनियल वीबर और सनी लियोनी। शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन के लिवास में डेनियल वीबर और सनी लियोनी।

मुंबई. सनी लियोनी ने हाल ही में शादी की 7वीं एनिवर्सरी पर पति डेनियल वीबर के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है। फोटो दूल्हा-दुल्हन बने गुरुद्वारे में बैठे इस कपल का ये फोटो शादी के दौरान का है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- "7 साल पहले भगवान के सामने हमने एक-दूसरे को प्यार करने की कसम खाई थी। मैं आज उस दिन (शादी वाला दिन) से भी ज्यादा तुम्हें (डेनियल) प्यार करती हूं। आई लव यू डेनियल वीबर, शादी की सालगिरह मुबारक हो।" बता दें, ऐसा पहली बार है जब सनी और डेनियल की शादी की फोटो सामने आई है। ऐसे हुई सनी-डेनियल की पहली मुलाकात नजर...


- सनी और डेनियल की शादी को 7 साल हो चुके हैं। डेनियल ने एक इंटरव्यू में बताया था, "मैंने सनी को पहली बार लॉस वेगास के एक रेस्टोरेंट में देखा था।
- "मैं वहां अपने बैंड के साथ शो करने गया था और सनी दोस्तों के साथ छुटि्टयां बिताने आई थी। मुझे उनसे पहली नजर में प्यार हो गया।"
- वहीं, सनी लियोनी के मुताबिक, "उस दिन डेनियल मेरे पास आए और मेरा नाम पूछकर अपनी टेबल पर चले गए। उसके बाद जब भी मैं उस रेस्टोरेंट में जाती तो एक फूलों का गुलदस्ता मुझे मिल जाता। डेनियल की यही अदा मुझे भा गई।"


3 साल की डेटिंग के बाद कर ली शादी
- सनी ने शादी के लिए 'हां' इतनी आसानी ने नहीं कहा था। वे बताती हैं, "डेनियल हर सुख-दुख में मेरे साथ रहे। हम जब मिले थे, तब मैंने अपनी मां को खोया था। मैं डिप्रेशन में थी।"
- "जिंदगी से इतनी निराश हो चुकी थी कि कोई भी लड़का मेरी हालत देखता तो शायद मुझे छोड़कर चला जाता, लेकिन डेनियल वहीं डटे रहे।"
- "तीन साल डेट करने के बाद हमने शादी कर ली। फिर मेरे पिता की मौत हो गई, तब भी उन्होंने मुझे संभाला।" वहीं डेनियल के अनुसार, सनी की बदौलत वे परिवार का महत्व जान पाए और उनके करीब आए।
- बता दें, सनी के पति डेनियल वेबर भी एडल्ट फिल्मों के स्टार रह चुके हैं। 2011 में दोनों की शादी हुई थी।

तीन बच्चों की मां हैं सनी

- पिछले साल सनी लियोनी ने पति डेनियल के साथ महाराष्ट्र के लातुर से एक बेटी निशा कौर वीबर को अडॉप्ट किया था। वहीं इस साल ये कपल सेरोगेसी के जुड़वां बेटों Asher और Noah का पेरेंट बना।
- सनी बताती हैं, "ढाई साल की निशा एक परी है। वो अपने भाईयों का ख्याल रखती है जो कि महज 6 महीने के हैं।"
- "मैं इस थ्योरी को मानती हूं कि 'daddy's little girl और mommy's little boy'। डेनियल बेटी निशा के बेहद करीब हैं वहीं में अपने सभी बच्चों के क्लोज हूं।"

आगे की स्लाइड्स में देखें सनी लियोनी और डेनियल वीबर की PHOTOS...

एक फोटोशूट के दौरान डेनियल वीबर और सनी लियोनी। एक फोटोशूट के दौरान डेनियल वीबर और सनी लियोनी।
बेटी निशा कौर वीबर, जुड़वां बेटों Asher और Noah के साथ डेनियल और सनी। बेटी निशा कौर वीबर, जुड़वां बेटों Asher और Noah के साथ डेनियल और सनी।
डेनियल वीबर और सनी लियोनी। डेनियल वीबर और सनी लियोनी।
सनी लियोनी। सनी लियोनी।
X
शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन के लिवास में डेनियल वीबर और सनी लियोनी।शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन के लिवास में डेनियल वीबर और सनी लियोनी।
एक फोटोशूट के दौरान डेनियल वीबर और सनी लियोनी।एक फोटोशूट के दौरान डेनियल वीबर और सनी लियोनी।
बेटी निशा कौर वीबर, जुड़वां बेटों Asher और Noah के साथ डेनियल और सनी।बेटी निशा कौर वीबर, जुड़वां बेटों Asher और Noah के साथ डेनियल और सनी।
डेनियल वीबर और सनी लियोनी।डेनियल वीबर और सनी लियोनी।
सनी लियोनी।सनी लियोनी।
Click to listen..