--Advertisement--

40 लाख की धोखाधड़ी केस में एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने चुप्पी तोड़ी, कहा - जल्द सामने आएगी सच्चाई, पिछले महीने कारोबारी ने लगाया था आरोप - मुनाफे का वादा कर फिल्म में करवाया निवेश और पैसे तक नहीं लौटाए

सुरवीन और उनके पति ने फिल्म 'निल बटे सन्नाटा' में लगवाए थे कारोबारी के पैसे

Danik Bhaskar | Jun 22, 2018, 10:10 PM IST

मुंबई। एक्ट्रेस सुरवीन चावला पर पिछले महीने 40 लाख रुपए की धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ था। इस मामले पर अब सुरवीन ने चुप्पी तोड़ी है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा- यह मामला फिलहाल कोर्ट में है और जल्द ही इसकी सच्चाई सामने आएगी। जब तक मामले पर फैसला नहीं आ जाता इस पर कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा।

ये है पूरा मामला...

सुरवीन चावला, उनके पति अक्षय ठक्कर और भाई मनविंदर सिंह पर होशियारपुर के कारोबारी सत्यपाल गुप्ता और उनके बेटे पंकज गुप्ता ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था। पुलिस को दी शिकायत में सतपाल ने कहा था- तीनों आरोपियों ने उनसे स्वरा भास्कर की फिल्म 'निल बटे सन्नाटा' (2016) में 40 लाख रुपए यह कहते हुए इनवेस्ट कराए थे कि उन्हें 30 लाख का प्रॉफिट दिलवाएंगे। सतपाल को भरोसा दिलाया गया था कि फिल्म रिलीज होने के 6 महीने बाद उन्हें 70 लाख लौटा दिए जाएंगे। सतपाल के मुताबिक, 22 अप्रैल 2016 को फिल्म रिलीज होने के बाद हमने इनसे कई बार सम्पर्क किया, लेकिन बार-बार कहने के बाद भी इन तीनों ने पैसों का हिसाब नहीं दिया।

कौन हैं सुरवीन चावला...

सुरवीन चावला बॉलीवुड के साथ ही पंजाबी फिल्मों में भी एक्टिव हैं। इनकी गिनती वहां की टॉप एक्ट्रेस में होती है। चंडीगढ़ में पली-बढ़ीं सुरवीन ने टीवी के पॉपुलर शो 'कहीं तो होगा' (2003-07) से छोटे परदे पर कदम रखा था। इसके बाद वे 'कसौटी जिंदगी की' में श्वेता तिवारी की बेटी के रोल में नजर आईं। हालांकि, बतौर लीड एक्ट्रेस वे पहली बार सोनी चैनल के फैमिली शो 'काजल' में दिखाई दी थीं। उन्होंने 'कॉमेडी सर्कस के सुपरस्टार' नाम का कॉमेडी शो भी होस्ट किया है। इतना ही नहीं, वे डांसिंग रियलिटी शो 'एक खिलाड़ी एक हसीना' में अपने डांस का हुनर भी दिखा चुकी हैं, जिसमें उनके पार्टनर क्रिकेटर श्रीसंथ थे।