न्यूज़

--Advertisement--

फैन ने कर दिया इंस्टाग्राम पर ब्लॉक तो परेशान सुशांत सिंह ने पूछा सवाल : प्रॉब्लम क्या है ?

सुशांत सिंह ने 150 ड्रीम्स की एक सीरीज भी इंस्टाग्राम पर चला रखी है, जिसमें वे अपने सपनों को फोटो के साथ शेयर कर रहे हैं

Danik Bhaskar

Sep 09, 2018, 02:28 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. रील लाइफ धोनी यानी सुशांत सिंह राजपूत बेहद परेशान हैं। दरअसल इंस्टाग्राम पर उनके किसी फैन ने कमेंट पर रिप्लाय करने के तुरंत बाद उन्हें ब्लॉक कर दिया। इसके बाद सुशांत उस फैन को रिप्लाय नहीं कर सके। लेकिन ब्लॉकिंग का मैसेज जरूर शो हुआ। जिससे सुशांत इस सोच में पड़ गए कि आखिर उन्हें इंस्टाग्राम पर रिप्लाय देने के बाद ब्लॉक क्यों कर दिया जाता है।

यूजर्स ने दिए जवाब : रांची की एक फैन दीपा मिश्रा ने सुशांत की पोस्ट पर रिप्लाय करते हुए लिखा है- "अपने फैन्स से जुड़ा और विनम्र सेलेब्रिटी कभी नहीं देखा। गर्व से कह सकती हूं मैं आपकी फैन हूं।" वहीं एक और फैन अंकित ने लिखा है- "भाई इनको ये चीजें समझ नहीं आएंगी, क्योंकि बाकी सेलेब्रिटीज आपकी तरह रिप्लाय नहीं देते ना"

सुशांत चला रहे ड्रीम सीरीज : हालांकि इन सबसे अलग सुशांत सिंह राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ड्रीम सीरीज चला रखी है। जिसमें वे लगातार अपने सपनों को साझा कर रहे हैं, जिन्हें वे पूरा करना चाहते हैं। 8 सितम्बर को किए पोस्ट में सुशांत ने फुटबॉल खेलते हुए एक फोटो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- ड्रीम 5/150 कुछ सैकंड्स के लिए रोनाल्डो के साथ खेलना। #livingmydreams और #lovingmydreams हैशटेग भी पोस्ट में शेयर किए हैं।

ये सुशांत के कुछ खास सपने : ड्रीम 150 में सुशांत ने 36 नंबर वाले सपने में एजुकेशन काे चुना है। जिसमें वे हर साल 100 बेसहारा बच्चों को एजुकेट करना चाहते हैं। 9वें ड्रीम के तौर पर सुशांत का सपना लाइव क्रिकेट मैच खेलना है, लेकिन धोनी की तरह राइट हैंड से नहीं बल्कि लेफ्ट हैंड से। 6वां ड्रीम थोड़ा डरावना है, जिसमें सुशांत एक पूरी रात अकेले कब्रस्तान में बिताना चाहते हैं।

Click to listen..