--Advertisement--

लंबे समय से अटकी सुशांत-जैकलीन स्टारर ‘ड्राइव’,इस साल सितंबर में होगी रिलीज

इस फिल्म के अलावा सुशांत की फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली है।

Danik Bhaskar | Jul 04, 2018, 10:56 AM IST

पिछले साल रिलीज हुई सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर ‘राब्ता’ की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट देखते हुए ट्रेड पंडित सुशांत के कॅरिअर का मर्सिया पढ़ने लगे थे। इस दाैरान वे दो फिल्में कर रहे थे। एक करण जौहर के बैनर तले बनी ‘ड्राइव’ और दूसरी संजय पूरण सिंह चौहान की ‘चंदा मामा दूर के’।

उस वक्त कहा गया कि सुशांत की यह दोनों फिल्में शेल्व हो गई हैं। पर अब जल्द ही इन दोनों ही फिल्मों पर काम शुरू होने जा रहा है। मंगलवार को करण जौहर ने अपनी कंपनी का लॉयल्टी कार्ड जारी किया। इस कार्ड में उन्होंने ‘ड्राइव’ की रिलीज डेट कन्फर्मकी है। कार्ड में इस फिल्म की रिलीज डेट सात सितंबर लिखी हुई है। सुशांत इस फिल्म में स्ट्रीट रेसर के रोल में हैं जो गली-मोहल्ले में बाइक स्टंट करता है।

वहीं जैकलीन भी स्ट्रीट रेसर के किरदार में हैं। फिल्म की शूटिंग फरवरी में पूरी हो गई थी। फिलहाल इसका पोस्ट प्रोडक्शन वर्क चल रहा है। धर्माप्रोडक्शंस से जुड़े लोगों ने बताया कि चूंकि बीच में सभी ‘धड़क’ और ‘सिंबा’ में व्यस्त हो गए। ऐसे में ड्राइव की रिलीज डेट तय नहीं हो पा रही थी।

वहीं सुशांत की एक अन्य फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ से जुड़े लोगों ने बताया कि यह फिल्म शेल्व नहीं हुई है। इस फिल्म की शूटिंग सुशांत अपनी बाकी फिल्मों की शूटिंग पूरी करके शुरू करेंगे। सुशांत जल्द ही नितेश तिवारी की फिल्म में भी दिखाई देंगे। इसमें वे इंजीनियरिंग स्टूडेंट के रोल में हैं। वहीं वे जल्द ही कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की फिल्म ‘फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं।