सेलेब्रिटी वेडिंग / सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने की गुपचुप शादी, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

राजीव सेन और चारू असोपा। राजीव सेन और चारू असोपा।
चारू असोपा और उनकी मां नीलम के साथ राजीव सेन। चारू असोपा और उनकी मां नीलम के साथ राजीव सेन।
राजीव सेन और चारू असोपा। राजीव सेन और चारू असोपा।
राजीव सेन और चारू असोपा। राजीव सेन और चारू असोपा।
X
राजीव सेन और चारू असोपा।राजीव सेन और चारू असोपा।
चारू असोपा और उनकी मां नीलम के साथ राजीव सेन।चारू असोपा और उनकी मां नीलम के साथ राजीव सेन।
राजीव सेन और चारू असोपा।राजीव सेन और चारू असोपा।
राजीव सेन और चारू असोपा।राजीव सेन और चारू असोपा।

Jun 10, 2019, 08:34 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी कर ली है। दोनों ने शनिवार को गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज की है। रविवार सुबह राजीव ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटोज शेयर करते हुए लिखा है, "मैं राजीव सेन चारू असोपा को अपनी आधिकारिक पत्नी के रूप में स्वीकार करता हूं।" फोटोज में राजीव कुर्ता पायजामा पहने दिख रहे हैं तो वहीं चारू ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है। दोनों के गले में फूल माला भी नजर आ रही है। 

 

सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने किया शादी का अनाउंसमेंट।

 

चारू की मां ने दिया आशीर्वाद

- चारू ने भी अपने इंस्टाग्राम से फोटोज शेयर करते हुए लिखा है, "मैं चारू असोपा राजीव सेन को कानूनी रूप से अपना पति स्वीकार करती हूं।" उनकी मां नीलम ने राजीव की इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा है, "परिवार में स्वागत है जमाई राजा।" वहीं, बेटी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "भगवान का आशीर्वाद तुम पर बना रहे मेरे बच्चों। आपकी जोड़ी शिव-पार्वती की तरह हमेशा बनी रहे। मेरा आशीर्वाद और ढेर सारा प्यार।"

 

एक्ट्रेस चारू असोपा ने की शादी की घोषणा।

 

- रिपोर्ट्स की मानें तो कोर्ट में शादी करने के बाद कपल आशीर्वाद लेने माउंट मैरी चर्च और सिद्धिविनायक मंदिर भी गया। दोनों 16 जून को हिंदू रिवाज से शादी करेंगे। प्री-वेडिंग फंक्शन 14 जून को सगाई की रस्म के साथ शुरू होंगे। इसके बाद १५ जून को मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम रखा गया है। वेडिंग सेरेमनी गोवा में होगी।

- राजीव और चारू पिछले एक साल से रिलेशनशिप में हैं। कथिततौर पर पिछले महीने राजीव ने चारू को शादी के लिए प्रपोज किया और इसके बाद दोनों परिवारों ने मिलकर जल्दी ही उनकी सगाई करा दी। चारू पहले एक्टर नीरज मालवीय को डेट कर रही थीं। नीरज से ब्रेकअप के कुछ समय बाद वो राजीव के करीब आईं। दोनों ने अपने रिश्ते को 2019 की शुरुआत में इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था। 

- इन दिनों डेली शोप 'कर्ण संगिनी' में कस्तूरी का रोल कर रहीं चारू पहले 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'बाल वीर', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'देवों के देव...महादेव', 'टशन-ए-इश्क' और 'जीजी मां' जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्मों 'इमपेशेंट विवेक' और 'कॉल फॉर फन' में भी काम किया है। बात राजीव की करें तो वे मॉडल और एंटरप्रेन्योर हैं। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना