• Hindi News
  • Bollywood
  • सुष्मिता सेन, रोहमन शॉल, Sushmita Sen To Get Mrried To Boyfriend Rohman Shawl
--Advertisement--

दिवाली पर रिलेशन पब्लिक करने के बाद 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड से शादी कर सकती है सुष्मिता सेन, दो महीने से कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट, 42 साल की एक्ट्रेस का अबतक 9 लोगों से रहा अफेयर

सुष्मिता से अफेयर के चलते एक डायरेक्टर तो पहुंच गया था सुसाइड की कगार तक

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 04:46 PM IST
सुष्मिता सेन, रोहमन शॉल, Sushmita Sen To Get Mrried To Boyfriend Rohman Shawl

एंटरटेनमेंट डेस्क. 42 साल की एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को लेकर ये खबरें आ रही है कि वे अपने से 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड मॉडल रोहमन शॉल के साथ अगले साल शादी कर सकती है। दरअसल, सुष्मिता ने शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में रोहमन के साथ पहुंचकर अपने रिलेशन को पब्लिक कर दिया था। यहां पर दोनों ने कैमरामैन्स को जमकर पोज दिए थे। सुष-रोहमन दो महीने से एक-दूसरे को कर रहे डेट...


- मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुष्मिता की एक फ्रेंड ने बताया कि सुष और रोहमन की मुलाकात एक फैशन गाला के दौरान हुई थी। इस दौरान दोनों ने काफी वक्त साथ गुजारा था। फ्रेंड का कहना है कि दोनों ने शादी के बारे में डिस्कशन किया है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो दोनों अगले साल शादी कर सकते हैं।


- खबरों की मानें तो रोहमन ने सुष को प्रपोज किया है और उन्होंने प्रपोजल स्वीकार भी कर लिया है। इसी बाद सुष, रोहमन के साथ पब्लिकली आईं।


- रोहमन से पहले सुष का विक्रम भट्ट, संजय नारंग, सबीर भाटिया, रणदीप हुड्डा, इम्तियाज खत्री, मानव मेनन, बंटी सचदेव, मुदस्सर अजीज, वसीम अकरम के साथ अफेयर रही है।


डायरेक्टर करना चाहता था सुसाइड
सुष्मिता सेन का डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ अफेयर रहा है। एक इंटरव्यू में विक्रम ने बताया था कि वे कभी सुसाइड के बहुत करीब पहुंच गए थे। उस वक्त सुष्मिता सेन के साथ अफेयर के चलते उनका तलाक हुआ था। विक्रम ने बताया था कि अफेयर के दौरान सुष्मिता 20 और वे 27 साल के थे।


गोद ली है दो बेटियां
सुष्मिता ने दो बेटियां गोद ली है। 2000 में उन्होंने पहली लड़की को गोद लिया था, जिसका नाम उन्होंने रिनी रखा। वहीं, जनवरी 2010 में उन्होंने एक और लड़की को गोद लिया, जिसका नाम उन्होंने अलीशा रखा।

X
सुष्मिता सेन, रोहमन शॉल, Sushmita Sen To Get Mrried To Boyfriend Rohman Shawl
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..