--Advertisement--

सोनम की शादी में शामिल नहीं होंगे उनके ये अजीज दोस्त, ज्यादातर होंगे शहर के बाहर

सोनम कपूर की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। उनके करीबियों के मुताबिक इसमें सिर्फ सोनम के करीबी नाते-रिश्तेदार ही आएंगे।

Danik Bhaskar | May 03, 2018, 06:01 PM IST
होने वाले पति आनंद आहूजा के साथ सोनम कपूर। होने वाले पति आनंद आहूजा के साथ सोनम कपूर।

मुंबई। सोनम कपूर की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। उनके करीबियों के मुताबिक इसमें सिर्फ सोनम कपूर के बेहद करीबी नाते-रिश्तेदार ही शामिल हो रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े काफी लोगों को जहां शादी में इनवाइट नहीं किया गया है, वहीं कई ऐसे भी हैं, जो निमंत्रण मिलने के बावजूद शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे। इनमें सोनम की करीबी दोस्त स्वरा भास्कर के अलावा आनंद एल राय, अभिषेक डोगरा व अन्य लोग हैं। इस वजह से शामिल नहीं हो सकेंगी स्वरा...


- स्वरा भास्कर फिलहाल फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं आनंद एल राय अपनी टीम के साथ ‘जीरो’ की शूटिंग में अमेरिका में बिजी हैं। ऐसे में कम ही उम्मीद है कि वे सोनम की शादी में शामिल हों सकें। आनंद एल राय ने अमेरिका जाने से पहले कहा था कि वे सोनम कपूर के सुखी वैवाहिक जीवन की कामना करते हैं। वे सोनम के जिंदगी जीने के अप्रोच से बड़े खुश और प्रभावित हैं। ‘रांझणा’ के सेट पर ही सोनम ने इशारों में बताया था कि उन्हें उनके सपनों का राजकुमार मिल चुका है। तब से वे सेट पर बड़ी खुश रहती थीं।


सोनम की शादी वाले दिन मुंबई के बाहर हैं स्वरा...
स्वरा भास्कर की सोच से सोनम काफी प्रभावित रही हैं। रांझणा की शूटिंग के दौरान से ही वे स्वरा भास्कर के घर भी आती-जाती रही हैं। फिल्म डॉली के डोली में अपने किरदार के लिए सोनम कपूर ने स्वरा भास्कर से ही प्रेरणा ली थी। यह बात उन्होंने बाकायदा अपने इंटरव्यू में कही थी। स्वरा के बर्थडे पर भी सोनम हमेशा मौजूद रही हैं। ‘रांझणा’ के बाद दोनों एक बार फिर ‘वीरे दी वेडिंग’ में साथ आ रही हैं। स्वरा ने बताया कि वे शूटिंग के कमिटमेंट्स के चलते मुंबई से बाहर हैं। वापस 9 मई को मुंबई आ सकेंगी। ऐसे में वो 8 मई को सोनम की शादी में शायद ही शामिल हो सकें।


फैमिली के साथ मुंबई के बाहर रहेंगे अभिषेक...
अभिषेक डोगरा ने सोनम कपूर को लेकर ‘डॉली की डोली’ बनाई थी। वे मई के पहले हफ्ते में अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई से बाहर होंगे। उन्होंने सोनम को शादी की बधाइयां देते हुए कहा कि सोनम शादी के बाद भी हंसती-खिलखिलाती रहें। वे और भी ढेर सारी फिल्में करती रहें। उन्हें शादी खूब मुबारक। ‘नीरजा’ बना चुके राम माधवानी के भी शादी के आयोजन पर न होने की खबरें हैं। वे एक इंटरनेशनल वेब शो निर्माता के लिए वेब शो बनाने में बिजी हैं।

आगे की स्लाइड्स पर, सोनम की शादी में नहीं पहुंचने वाले सेलेब्स की PHOTOS...

स्वरा भास्कर के साथ सोनम। स्वरा भास्कर के साथ सोनम।
डायरेक्टर आनंद एल रॉय के साथ सोनम। डायरेक्टर आनंद एल रॉय के साथ सोनम।
'डॉली की डोली' के डायरेक्टर अभिषेक डोगरा। 'डॉली की डोली' के डायरेक्टर अभिषेक डोगरा।
नीरजा के डायरेक्टर राम माधवानी के साथ सोनम। नीरजा के डायरेक्टर राम माधवानी के साथ सोनम।

Related Stories