विज्ञापन

ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु के साथ पहली बार पब्लिक प्लेस में दिखीं स्वरा भास्कर, कैमरा पर नहीं दिया ध्यान, हाथों में हाथ डाले अपनी ही बातों में दिखा मग्न / ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु के साथ पहली बार पब्लिक प्लेस में दिखीं स्वरा भास्कर, कैमरा पर नहीं दिया ध्यान, हाथों में हाथ डाले अपनी ही बातों में दिखा मग्न

Dainikbhaskar.com

Jun 22, 2018, 07:25 PM IST

स्वरा Ex-नेवी कमांडर चित्रापु उदय भास्कर की बेटी हैं उनकी हिमांशु से मुलाकात फिल्म 'रांझना' की शूटिंग के दौरान हुई थी।

Veere di wedding Actress Swara Bhaskar Public Appearance with boyfriend Himanshu Sharma
  • comment

मुंबई. फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (30) को शुक्रवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान स्वरा पहली बार ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा (37) के साथ पब्लिक प्लेस में दिखीं। खास बात ये थी कि दोनों एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले दिखे। यही नहीं, स्वरा-हिमांशु ने कैमरों पर भी इस दौरान ध्यान नहीं दिया। दोनों अपनी ही बातों में मग्न दिखे। ये कपल लाइमलाइट से दूर ही रहता है। कम ही लोग जानते हैं कि स्वरा पिछले 4 साल से नेशनल अवॉर्ड विनर स्क्रीनप्ले राइटर हिमांशु शर्मा को डेट कर रही हैं। खबरें हैं कि जल्द ये कपल शादी कर सकता है। 'तनु वेड्स मनु रिटर्न' की शूटिंग के दौरान करीब आए स्वरा-हिमांशु...

- Ex-नेवी कमांडर उदय भास्कर की बेटी स्वरा और हिमांशु की मुलाकात फिल्म 'रांझना' की शूटिंग के दौरान हुई थी।
- 'रांझना' के सेट पर हुई दोस्ती के बाद दोनों फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न' के सेट पर करीब आए और इन्होंने डेटिंग शुरू कर दी।
- एक लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में स्वरा ने कहा था, "येस हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और रिलेशनशिप कमिट करके खुश हैं। अब मुझे पता चला कि क्यों हिमांशु मेरे पंसदीदा डायलॉग राइटर हैं।"

- बता दें, हिमांशु 2016 में फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न' के लिए बेस्ट स्टोरी और बेस्ट डायलॉग को मिलाकर दो नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं।

X
Veere di wedding Actress Swara Bhaskar Public Appearance with boyfriend Himanshu Sharma
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन