--Advertisement--

` वीरे दी वेडिंग...` के कंट्रोवर्शियल सीन को शूट करते समय खुद भी नर्वस थी स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर का कहना है कि सीन की शूटिंग के बाद उन्होंने प्रोड्यूसर को मैसेज कर बताया था कि सब कुछ अच्छे से हो गया।

Danik Bhaskar | Jun 19, 2018, 09:33 AM IST

मुंबई. 'वीरे दी वेडिंग' के मास्टरबेशन सीन के कारण चर्चा में रहीं स्वरा भास्कर ने एक इंटरव्यू में इसे लेकर विस्तार से बात की है। स्वरा ने बताया कि इस सीन की शूटिंग बैंकाक में की गई थी। स्वरा ने यह भी कहा कि वे इस सीन को करते वक्त नर्वस थीं। उन्होंने डायरेक्टर शशांक घोष को कहा था कि वे इसे वल्गर न बनाएं। बल्कि सीन कुछ ऐसे शूट होना चाहिए कि वह फनी लगे। सीन के बाद स्वरा ने प्रोड्यूसर को मैसेज किया था- सब कुछ अच्छे से हो गया...

- स्वरा भास्कर ने बातचीत में कहा कि जब वे मास्टरबेशन सीन शूट कर रही थीं, तब भी प्रोड्यूसर रिया कपूर बैंकाक में मौजूद नहीं थीं। सीन पूरा होने के बाद उन्होंने रिया को मैसेज कर जानकारी दी थी कि सबकुछ अच्छे से हो गया। गौरतलब है कि इस सीन के कारण स्वरा को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा चुका है। हालांकि, खुद स्वरा इसे एम्पावरमेंट से जोड़ती हैं। उन्होंने एक ट्रोलर को जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, "ऐसे कल्चर में जहां ज्यादातर फीमेल सेक्शुअअलिटी पर चुप रहते हैं, इग्नोर करते हैं या फिर आलोचना करते हैं, एक लड़की को इस तरह मास्टरबेशन करते दिखाना एम्पावरिंग है।"

78 करोड़ रुपए कमा चुकी फिल्म

- 'वीरे दी वेडिंग' 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब तक घरेलू बॉक्सऑफिस पर करीब 78 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म में स्वरा भास्कर के अलावा करीना कपूर, सोनम कपूर और शिखा तलसानिया का भी अहम रोल है।

Related Stories

Related Stories