--Advertisement--

पाकिस्तान को असफल देश कहने पर ट्रोल हुई स्वरा भास्कर, यूजर्स बोले गिरगिट

कभी पाकिस्तान की तारीफ में कसीदे पढ़ने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के सुर अब बदल गए हैं।

Danik Bhaskar | Jun 04, 2018, 01:36 PM IST

- 'वीरे दी वेडिंग' को किया पाकिस्तान ने बैन
- फिल्म की एक्ट्रेस स्वरा हो गई इस बात से खफा
- स्वरा ने पाकिस्तान के खिलाफ बोला
- सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल

मुंबई. कभी पाकिस्तान की तारीफ में कसीदे पढ़ने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के सुर अब बदल गए हैं। इसकी वजह उनकी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को पाकिस्तान में बैन करना है। फिल्म बैन होने के कारण स्वरा इतनी ज्यादा खफा हो गई कि उन्होंने पाकिस्तान को असफल स्टेट तक कह दिया। इतना ही नहीं उन्होंने ये तक कह दिया कि पाकिस्तान को शरिया कानून द्वारा चलाया जाता है। पाकिस्तान के बारे में अपना नजरिया बदलने वाली स्वरा को सोशल मीडिया पर गिरगिट तक कहा जा रहा है। दरअसल, स्वरा जब पहली बार पाकिस्तान गई थी तो उन्होंने वहां दिए एक इंटरव्यू में पाकिस्तान की खूब तारीफ की थी। सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल...


- स्वरा भास्कर अपनी बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। अपनी इसी बेबाकी के कारण वे अक्सर विवादों में भी घिर जाती हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है।
- एक बार फिर उन्हें सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है। दरअसल, उनकी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को वल्गर कंटेंट की वजह से पाकिस्तान में बैन कर दिया है। इसी बात से खफा स्वरा ने एक इंटरव्यू में पाकिस्तान के खिलाफ भड़ास निकाली है।
- इंटरव्यू के दौरान स्वरा खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाई। उन्होंने पाकिस्तान को गैर-धर्मनिरपेक्ष देश कहते हुए कहा कि उसे बॉलीवुड की फिल्मों में हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए।


पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने घेरा
स्वरा को पाकिस्तानी एक्ट्रेस उर्वा होकेन ने ट्विटर पर उनके बयान के लिए ट्रोल किया है।
उर्वा ने ट्विटर पर स्वरा के 2 वीडियो शेयर किए हैं। इन वीडियो को ट्वीट करते हुए उर्वा ने स्वरा को टैग करते हुए लिखा, 'क्या मुझे और भी कुछ कहने की जरूरत है?' दरअसल दोनों वीडियो में स्वरा पाकिस्तान के बारे में विरोधाभासी बयान देती नजर आ रही हैं। पहले वीडियो में स्वरा पाकिस्तान की तारीफ कर रही हैं कि उन्हें वहां बहुत प्यार मिला है। वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि लाहौर, लंदन, पेरिस, न्यूयॉर्क से भी बेहतर है। वहीं दूसरे वीडियो में स्वरा और फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की टीम फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद से बातचीत कर रही है, जिसमें स्वरा पाकिस्तान को एक असफल देश कहते हुए कह रही हैं कि वहां की बोली भारत की बोली से बहुत खराब है। स्वरा के इन्हीं विरोधाभासी बयानों पर उर्वा ने उन्हें ट्रोल किया है। उर्वा के इस ट्वीट के बाद भारत और पाकिस्तान के कई यूजर्स ने स्वरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।