पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सांड की आंख में बेटी का काम देखकर बोलीं तापसी की मां- तुझे एक्टिंग आ गई है

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. तापसी पन्नू की मां निर्मलजीत ने उनकी फिल्म \'सांड की आंख\' देखने के बाद कहा-तुझे एक्टिंग आ गई। तापसी ने यह बात अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। इसके साथ ही तापसी ने अपनी मां के साथ एक फोटो भी शेयर किया है। 
 

मां के लिए ही है फिल्म : तापसी \'सांड की आंख\' को हर मां को समर्पित करते हुए लिखा है- और उन्होंने वह फिल्म देखी। और मैंने उनके साथ वह फिल्म देखी। और उन्होंने कहा- तेरे को एक्टिंग आ गई है। एक बार फिर से। मेरी मां सच में एक बहुत ही कम बोलने वाली महिला हैं। आप भी निश्चित करें कि आप अपनी मां के साथ जाएं, यह उनके लिए ही है। 
 

दिवाली पर चलेंगी गोलियां : सांड की आंख का प्रोडक्शन अनुराग कश्यप ने किया है। जिसमें प्रकाश झा और विनीत कुमार सिंह ने भी अहम रोल निभाया है। फिल्म शूटर दादी चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर पर बनी है। जिसमें तापसी के अलावा भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement