पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कंगना और उनकी बहन पर तापसी का कटाक्ष- वे मुझे बहुत प्यार करती हैं, इसीलिए तो ज्यादा अटेंशन देती हैं

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क.  तापसी पन्नू का कहना है कि वे कंगना रनोट और उनकी बहन रंगोली के उन बयानों की परवाह नहीं करतीं, जो दोनों ने उनके खिलाफ दिए हैं। उनके मुताबिक, कोई उन्हें इस तरह नहीं उकसा सकता। तापसी नेहा धूपिया के रेडियो शो #नोफिल्टरनेहा में पहुंची थीं। वहां उनसे कंगना और रंगोली द्वारा उनकी आलोचना पर रिएक्शन मांगा गया था। इस पर उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा, \"दोनों मुझसे बहुत प्यार करती हैं। इसीलिए तो वे अपनी जिंदगी का बहुत सारा समय और अटेंशन मुझे देती हैं।\"
 
 
 

मैं शर्मिंदगी की महसूस नहीं करती: तापसी
 
तापसी ने आगे कहा, \"ईमानदारी से कहूं तो मैं बिल्कुल भी शर्मिंदगी महसूस नहीं करती। इसलिए मैं जवाब में अपना वक्त और अटेंशन नहीं देती। इससे मेरी जिंदगी और दिनचर्या में कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं ऐसे लोगों पर अपना वक्त बर्बाद नहीं करना चाहती, जो मेरे लिए मायने ही नहीं रखते। जाहिर है कि मैं मायने रखती हूं। इसलिए तो हमेशा मुझे इतना  प्यार और अटेंशन मिलता है। लेकिन यह बेकार है, क्योंकि आप मुझे इस तरह से नहीं उकसा सकते। अगर आप वाकई मुझे उकसाना चाहते हैं तो बात कीजिए। यह तरीका सही नहीं है।\" 
 

तापसी ने उन्हें उकसाने का तरीका भी बताया
 
जब तापसी से पूछा गया कि उन्हें उकसाने के लिए वाकई क्या करना होगा तो उन्होंने कहा, \"या तो सबसे पहले मेरे इतने करीबी बन जाओ कि मुझे प्रभावित कर सको और फिर उसी तरह के जवाब की उम्मीद करो। नहीं तो मुझे फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि आप मेरे लिए मायने नहीं रखते। आपको जो कहना है कहते रहो।\"
 
 

\'सांड की आंख\' को लेकर रंगोली ने साधा था निशाना
 
दिवाली पर रिलीज हुई फिल्म \'सांड की आंख\' में तापसी पन्नू और भूमि पेडणेकर ने 60 साल से ज्यादा उम्र की शूटर दादियों (क्रमशः प्रकाशी और चंद्रो तोमर) का किरदार निभाया था। फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद रंगोली चंदेल ने एक ट्वीट में कहा था कि कंगना को यह रोल ऑफर हुआ था, लेकिन उन्होंने इसलिए ठुकरा दिया था, क्योंकि वे चाहती थीं कि उसी उम्र की एक्ट्रेस को मौका मिले। रंगोली ने तापसी को कंगना की सस्ती कॉपी भी बताया था। उस वक्त भी तापसी ने उन्हें करारा जवाब दिया था। 
 

तब यह था तापसी का पूरा बयान
 
एक बातचीत में तापसी ने कहा था, \"मेकर्स जरूर कंगना रनोट के पास यह रोल लेकर गए होंगे। दरअसल, वे आधी इंडस्ट्री के पास गए थे। जहां तक मेरी बात है तो मेकर्स ने मुझे कभी अप्रोच नहीं किया। जब मुझे पता चला कि इस तरह की कोई फिल्म प्लान हो रही है तो मैं खुद उनके पास रोल मांगने गई थी। मुझे यह बात स्वीकार करने में कोई शर्म नहीं है। मैंने उनसे कहा कि मैं यह रोल करना चाहती हूं। मान लिया की तापसी और भूमि 60 साल की नहीं हैं। लेकिन फिर एक्टर्स का काम क्या है? अगर मैं हर फिल्म में खुद को ही दिखाऊंगी तो फिर मुझे अपने आपको एक्टर कहना छोड़ देना चाहिए। हर फिल्म में मुझे सिर्फ तापसी पन्नू ही होना चाहिए।\"
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser