• Hindi News
  • Bollywood
  • Taapsee Pannu Says Makers never approached me for 'Saand Ki Aankh', I personally reached out to them

सांड की आंख / कंगना की बहन रंगोली को तापसी का जवाब- मेकर्स मेरे पास नहीं आए, मैं काम मांगने गई थी



तापसी पन्नू, रंगोली चंदेल और कंगना रनोट। तापसी पन्नू, रंगोली चंदेल और कंगना रनोट।
X
तापसी पन्नू, रंगोली चंदेल और कंगना रनोट।तापसी पन्नू, रंगोली चंदेल और कंगना रनोट।

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 07:21 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  'सांड की आंख' में शूटर दादी का रोल कर रहीं तापसी पन्नू ने उन रिपोर्ट्स पर चुप्पी तोड़ी है, जिनमें कहा जा रहा है कि पहले यह भूमिका कंगना रनोट को ऑफर हुई थी। दरअसल, कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने एक ट्वीट में कहा था कि उन्होंने रोल इसलिए ठुकरा दिया था, क्योंकि वे चाहती थीं कि उसी उम्र की एक्ट्रेस इसे करें। अब इस मामले में तापसी ने कहा है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स ने उन्हें अप्रोच नहीं किया था, बल्कि वे खुद इसमें काम मांगने के लिए उनके पास गई थीं। 

यह है तापसी का पूरा बयान

  1. बकौल तापसी, "मेकर्स जरूर कंगना रनोट के पास यह रोल लेकर गए होंगे। दरअसल, वे आधी इंडस्ट्री के पास गए थे, क्योंकि उन्हें अजीब कारण मिल रहे थे। जहां तक मेरी बात है तो मेकर्स ने मुझे कभी अप्रोच नहीं किया। जब मुझे पता चला कि इस तरह की कोई फिल्म प्लान हो रही है तो मैं खुद उनके पास रोल मांगने गई थी। मुझे यह बात स्वीकार करने में कोई शर्म नहीं है। मैंने उनसे कहा कि मैं यह रोल करना चाहती हूं। पैरलल लीड रोल ढूढने में हमें दो साल का वक्त लगा था।"

  2. 'मान लिया हम 60 साल के नहीं हैं'

    तापसी ने फिल्म में अपनी कास्टिंग को लेकर कहा, "तापसी और भूमि 60 साल की नहीं हैं। मान लिया। लेकिन फिर एक्टर्स का जॉब क्या है? अगर मैं हर फिल्म में खुद को ही दिखाऊंगी तो फिर मुझे अपने आपको एक्टर कहना छोड़ देना चाहिए। हर फिल्म में मुझे तापसी पन्नू ही होना चाहिए।"

  3. मेकर्स पहले ही दे चुके हैं कंगना को जवाब

    रंगोली के दावे पर 'सांड की आंख' के मेकर्स का जवाब पहले ही सामने आ चुका है। उनकी मानें तो कंगना यह फिल्म करने के लिए तैयार थीं, लेकिन कई शर्तें थोप रही थीं। पहले वे दबाव बना रही थीं कि दोनों दादियों के रोल को एक कर दिया जाए, ताकि दूसरी हीरोइन की गुंजाइश खत्म हो जाए और सिर्फ वे ही फिल्म में नजर आएं। फिर उनका कहना था कि अगर एक एक्ट्रेस पर बात नहीं बनती तो फिल्म में उनका डबल रोल कर दिया जाए, ताकि शूटर दादियों चंद्रो और प्रकाशी तोमर दोनों के रोल वे ही कर सकें। इन शर्तों को न माने जाने पर उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी थी। 

  4. ऐसे मिली भूमि-तापसी को फिल्म

    मेकर्स को कंगना के डबल रोल वाली बात एक हद तक जंची थी। क्योंकि 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में उनकी दोहरी भूमिका को पसंद किया गया था। लेकिन बाद में उन्हें लगा कि दोनों दादियां बेहद पॉपुलर हैं। दोनों की अपनी अलग पहचान है। ऐसे में, डबल रोल की गुंजाइश नहीं रही। नतीजतन, मेकर्स और कंगना के बीच बात नहीं बनी। फाइनली दादियों का रोल तापसी और भूमि को मिल गया।

  5. 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही फिल्म

    तुषार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बनी 'सांड की आंख' 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है। इसमें यूपी के बागपत की शूटर दादियों चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी दिखाई जाएगी, जिन्होंने 60 की उम्र पार करने के बाद शूटिंग की दुनिया में कदम रखा था। फिल्म में प्रकाश झा, विनीत कुमार सिंह और शाद रंधावा की भी अहम भूमिका है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना