--Advertisement--

'डॉ. हाथी' की मौत से सदमे में 'दयाबेन' और 'जेठालाल', मुझे यकीन नहीं हो रहा, मेरे 'लाफिंग बुद्धा' नहीं रहे - 'जेठालाल '

दयाबेन के लिए प्रेग्नेंसी में गुलाब जामुन लाते थे डॉ. हाथी यानी कवि कुमार आजाद।

Dainik Bhaskar

Jul 10, 2018, 11:34 AM IST
Dilip Joshi & Disha Vakani In Shock By Kavi Kumar Azad Death

मुंबई. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के डॉ. हाथी यानी कवि कुमार आजाद का सोमवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। जानकारी के बाद से ही शोक में डूबी शो की पूरी टीम ने शूटिंग कैंसिल कर दी। शो में जेठालाल और दयाबेन का रोल प्ले करने वाले दिलीप जोशी और दिशा वकाणी भी कवि कुमार की मौत से शॉक्ड हैं। इन दिनों मैटरनिटी लीव पर चल रहीं दिशा ने एक एंटरटेनमेंट साइट से बात करते वक्त हुए कहा, "मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि वो हमारे साथ नहीं हैं। वो सबसे बेहतरीन शख्स थे।"

दिशा के लिए प्रेग्नेंसी में गुलाब जामुन लाते थे कवि कुमार: दिशा आगे बताती हैं, "वो ऑनस्क्रीन हो या फिर ऑफस्क्रीन दोनों जगह एक से थे। उनका खाने के लिए प्यार बड़ा ही जबरदस्त था। मुझे याद है वो खासतौर पर मेरे लिए प्रेग्नेंसी में गुलाब जामुन लाते थे। मैं उनकी मौत की खबर सुनकर सदमे से बाहर नहीं निकल पा रही। वो तो बिल्कुल ठीक थे "

कवि की मौत के वक्त लंदन ट्रिप पर थे दिलीप: दिलीप ने भी कवि कुमार की डेथ पर एक एंटरटेनमेंट साइट से बात करते वक्त शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, "मैं इस खबर से आहत होने के साथ-साथ शॉक्ड भी हूं। मुझे ये जानकारी टीम मेंबर्स ने दी क्योंकि मैं फैमिली के साथ लंदन ट्रिप पर था"
- "मुझे कई फोन कॉल्स आने लगे। मुझे अभी भी यकीन नहीं हो पा रहा है कि ऐसा हो गया है।" बता दें, दिलीप सेट पर कवि को प्यार से लाफिंग बुद्धा बुलाते थे।

मंगलवार को अंतिम संस्कार
- कवि कुमार आजाद का अंतिम संस्कार मंगलवार 10 जुलाई को किया जाएगा। तब तक उनकी डेड बॉडी को कोल्ड स्टोरेज में मीरा रोड स्थित भारतरत्न इंदिरा गांधी हॉस्पिटल में रखा गया है।
- दरअसल, आजाद के पेरेंट्स उनके नेटिव प्लेस सासाराम, बिहार एक शादी में शामिल होने गए हैं। उनके आने के बाद ही आजाद को अंतिम विदाई दी जा सकेगी।

X
Dilip Joshi & Disha Vakani In Shock By Kavi Kumar Azad Death
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..