चेहरे पर झुर्रियां और ढलती उम्र के साथ अब ये एक्ट्रेस कर रही फिल्मों में साइड रोल, कभी हुआ करतीं थीं लीड एक्ट्रेस, 47 की उम्र में भी हैं अनमैरिड

एक्ट्रेस ने खुद खोला था राज आजतक क्यों नहीं हुई शादी

DainikBhaskar.com

Mar 17, 2019, 04:02 PM IST
Tabu Spotted At Event: Tabu 47 Year Old Is Now Playing Side Actress Role In Films

एंटरटेनमेंट डेस्क. एक्ट्रेस तब्बू हाल ही में मुंबई के एक इवेंट में स्पॉट हुईं। 47 साल की तब्बू के चेहरे पर झर्रियां और ढलती उम्र साफ नजर आ रही थी। पिछले 25 सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव तब्बू कभी फिल्मों में लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले करतीं थीं लेकिन ढलती उम्र के साथ अब उन्हें साइड रोल ही ऑफर हो रहे हैं। बता दें कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की। 1994 में आई फिल्म 'पहला पहला प्यार' से बतौर एक्ट्रेस किया था डेब्यू...


- तब्बू ने वैसे तो चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर इंडस्ट्री ज्वाइन की थी। उन्होंने 'बाजार', 'हम नौजवान' जैसी फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल अदा किया। इसके बाद उन्होंने बतौर लीड एक्ट्रेस कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।


- पिछले 12 सालों में उन्हें फिल्मों में लीड की जगह साइड एक्ट्रेस के रोल ऑफर हो रहे हैं। फिर भी इंडस्ट्री में वे एक्टिव है। उनकी अपकमिंग फिल्म 'भारत' और 'दे दे प्यार दे' हैं।


इस वजह से नहीं हो पाई शादी
तब्बू ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वे अजय देवगन की वजह से अब तक अनमैरिड हैं। बकौल तब्बू- 'मैं और अजय 25 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। वे मेरे कजिन समीर आर्य के पड़ोसी और क्लोज फ्रेंड हुआ करते थे। जब मैं छोटी थी तो समीर और अजय मुझपर कड़ी नजर रखते थे और जिस भी लड़के को मुझसे बात करते देखते, उसे पीट दिया करते थे। दोनों बहुत बड़े गुंडे थे'।

- रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय अपनी खास दोस्त को शादी करते देखना चाहते हैं। इसे लेकर तब्बू ने मजाकिया अंदाज में एक बार कहा था- 'मैं हर-दूसरे दिन अजय से कहती हूं कि मेरे लिए सूटेबल लड़का ढूंढो। खैर, यह तो मजाक है। मेरा और अजय का रिश्ता काफी अच्छा है। सभी मेल एक्टर्स में से अगर मेरे लिए कोई ज्यादा मायने रखता है तो अजय हैं। वे बच्चे की तरह हैं और आज भी बहुत प्रोटेक्टिव हैं'।

साउथ स्टार नागार्जुन से रहा अफेयर
डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला को डेट कर चुकी तब्बू का नाम साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन से भी जुड़ चुका है। इनके अफेयर ने काफी सुर्खियां भी बटोरीं, लेकिन दोनों कभी एक नहीं हो पाए। नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे और वो अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे। अपने रिश्ते का कोई भविष्य नहीं देखते हुए तब्बू नागार्जुन से अलग हो गईं।

X
Tabu Spotted At Event: Tabu 47 Year Old Is Now Playing Side Actress Role In Films
COMMENT

Recommended News

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना