• Hindi News
  • Bollywood
  • News
  • Taimur Ali Khan Leave For Vacation : Taimur Ali Khan At Airport With Papa Saif Ali Khan And Mom Kareena Kapoor

रेड कैप, ब्लू शर्ट पहने पापा सैफ के कंधों पर बैठकर पटौदी रवाना हुए 2 साल के तैमूर, साथ-साथ चल रही थी मॉम करीना कपूर भी, वायरल हो रहा Video

कभी सीरियस तो कभी कैमरामैन को देख हाथ हिलाते नजर आए तैमूर

Apr 10, 2019, 01:35 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. करीना कपूर और सैफ अली खान बेटे तैमूर अली खान के साथ पटौदी के लिए रवाना हुए। एयरपोर्ट से तीनों का वीडियो सामने आया है। वीडियो में तैमूर रेड कलर की कैप और ब्लू शर्ट में पापा के कंधों पर बैठे नजर आए। इस दौरान तैमूर कभी साथ चलने वाले लोगों को आश्चर्य से देखते तो कभी कैमरामैन को हाथ हिलाते नजर आए। इतना ही तैमूर थोड़ा सीरियस भी दिखे। आपको बता दें कि करीना ने हाल ही में फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग पूरी की है। अब वे 'तख्त' और 'अंग्रेजी मीडिया' की शूटिंग शुरू करने वाले है। इसके पहले वे फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहती थी, इसलिए फैमिली के साथ पटौदी गई हैं। करीना इस दौरान लाइट पिंक रंग की शर्ट और डेनिम जींस में नजर आई। उनके हाथ में लेदर बैग था।


- बता दें कि तैमूर प्ले स्कूल जाते हैं। किड जिम कम स्कूल की 3 महीने की फीस 15,000 रुपए है यानी हर महीने का चार्ज 5,000 रुपए है। खास बात ये है कि बच्चों के इस स्कूल में वीक में महज एक दिन की क्लास लगती है। यहां बच्चों के खेलने और सीखने के लिए काफी सारे इक्यूप्मेंट्स हैं।

इतनी है तैमूर की एक फोटो की कीमत
सैफ अली खान ने 'कॉफी विद करन' में बताया कि उनके और करीना के बेटे की एक फोटो 1500 रुपए में बिकती है। सैफ की मानें तो फोटो का इतनी रेट किसी सुपरस्टार का भी नहीं है। तैमूर की फोटोज महंगी बिकने की सबसे बड़ी वजह उनकी क्यूटनेस है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना